SRH vs MI: आज खेला जाएगा एक और बड़ा मुकाबला आमने सामने होंगी मुंबई और हैदराबाद, देखे क्या हो सकती है टीम और Top Peak

mi vs srh 1681808398

SRH vs MI: आज खेला जाएगा एक और बड़ा मुकाबला आमने सामने होंगी मुंबई और हैदराबाद, देखे क्या हो सकती है टीम और Top Peak. सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच IPL 2023 का मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. मुंबई और सनराइजर्स दोनों ने अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं और उनकी निगाह अब जीत की हैट्रिक पूरी करने पर होगी. इन दोनों टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत लगातार दो हार से की थी. मुंबई के लिए अच्छी खबर यह है कि सूर्यकुमार फॉर्म में लौट आए हैं. सूर्यकुमार ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई में 25 गेंदों पर 43 रन बनाए जिससे उनकी टीम ने यह मैच पांच विकेट से जीता. यदि सूर्यकुमार की पारी आकर्षक थी तो ईशान किशन की आक्रामक पारी भी लाजवाब थी.


यह भी पढ़े:- Radha Keli Kunj: क्या आप भी विराट और अनुष्का की तरह जाना चाहते है राधा केलि कुंज, तो अपनाये यह रास्ता मात्र इतना आयेंगा खर्च

SRH vs MI आज राजीव गाँधी स्टेडियम में हैदराबाद का सामने करने उतरेंगी मुंबई

srhvsmiplaying11 1681798589

IPL 2023 Updates: ईशान किशन ने 25 गेंदों पर 58 रन बनाए और मुंबई सनराइजर्स के खिलाफ भी इन दोनों से इसी तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद करेगा. पहले दो मैचों में संघर्ष करने वाली मुंबई की टीम अब संतुलित नजर आ रही है. तिलक वर्मा अच्छी लय में है जबकि कैमरन ग्रीन और टिम डेविड ने भी जरूरत पड़ने पर उपयोगी योगदान दिया है. गेंदबाजी विभाग में अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला ने अच्छा प्रदर्शन किया है, जबकि युवा ऋतिक शौकीन ने उनका अच्छा साथ दिया है. हालांकि जोफ्रा आर्चर के नहीं खेल पाने के कारण मुंबई के तेज गेंदबाजी आक्रमण में पैनापन नहीं है. आर्चर की कोहनी की चोट उभर आई है. उनकी अनुपस्थिति में पिछले दो मैचों में रिले मेरेडिथ तेज गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

यह भी पढ़े:- बिच IPL में ही सन्यास ले सकता है ये खिलाड़ी!खराब प्रदर्शन की वजह से बन गया है बोझ

मुंबई के प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

MI vs SRH

SRH vs MI मुंबई ने अर्जुन तेंदुलकर और डुआन यानसेन को रविवार को आईपीएल में डेब्यू का मौका दिया और इन दोनों के इस मैच में भी अंतिम एकादश में शामिल रहने की संभावना है. दूसरी तरफ सनराइजर्स को हैरी ब्रूक और राहुल त्रिपाठी के रूप में दो नए नायक मिले हैं, जिन्होंने उसके पिछली दो जीत में अहम भूमिका निभाई. ब्रूक ने जहां आखिरकार अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए नाइट राइडर्स के खिलाफ शतक जमाया वहीं त्रिपाठी ने पंजाब के खिलाफ जीत में 48 गेंदों पर 74 रन की पारी खेली.

SRH vs MI हैदराबाद की टीम है फार्म में

IPL 2022 MI vs SRH Live Streaming 11zon

कप्तान एडेन मार्कराम ने इन दोनों मैचों में दूसरे छोर से उपयोगी योगदान दिया. उन्होंने पिछले दो मैचों में 50 आर 37 रन बनाए. गेंदबाजों में स्पिनर मयंक मार्कंडेय ने सनराइजर्स की तरफ से अब तक सर्वाधिक छह विकेट लिए हैं जबकि उमरान मलिक, मार्को यानसेन और भुवनेश्वर कुमार ने भी विरोधी टीम के बल्लेबाजों को परेशानी में रखा है. इस मैच में दो जुड़वां भाई मार्को और डुआन भी आमने सामने हो सकते हैं.

इस प्रकार है दोनों टीम (SRH vs MI)

मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians): रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, विष्णु विनोद, कैमरन ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, रमनदीप सिंह, शम्स मुलानी, रिले मेरेडिथ, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, अरशद खान, डुआन यानसन, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, राघव गोयल, जोफ्रा आर्चर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल.

प्रेडिक्टेड प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, रिले मेरेडिथ और जोफ्रा आर्चर।

सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hydrabad): एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को यानसन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, आदिल राशिद, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, संवीर सिंह, उपेंद्र यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील होसीन और अनमोलप्रीत सिंह.

प्रेडिक्टेड प्लेइंग इलेवन: एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, भुवनेश्वर कुमार, आदिल राशिद, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, और उमरान मलिक

<p>The post SRH vs MI: आज खेला जाएगा एक और बड़ा मुकाबला आमने सामने होंगी मुंबई और हैदराबाद, देखे क्या हो सकती है टीम और Top Peak first appeared on Gramin Media.</p>