सपना चौधरी ने सलवार शूट पहन इंटरनेट का पारा किया गर्म, Hot मूव्स देख बूढ़े ताऊ की जागे अरमान, देखे वीडियो

Untitled 40

सपना चौधरी ने सलवार शूट पहन इंटरनेट का पारा किया गर्म, Hot मूव्स देख बूढ़े ताऊ की जागे अरमान, देखे वीडियो नया गाना आने के बाद लोग पुराने गाने को भूल जाते हैं। लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं, जिनकी कोई एक्सपाइरी डेट नहीं होती है। एवरग्रीन गानों में हिंदी ही नहीं, हरियाणवी गाने (Hariyanvi Songs) भी आते हैं। हरियाणवी सपना चौधरी के गानों ने आज भी लोगों को दिल से बंधा हुआ है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के कमर और चेहरे के मूव्स काफी फेमस हैं। सपना हरियाणवी के नाम से पूरा इंडिया आज भी शादियों में गाने सर्च कर डीजे पर डांस करते है।


यह भी पढ़े- चलती ट्रेन में बेकाबू हुये कपल, सरेआम करने लगे रोमांस कैमरे में कैद हुये नजारे ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

हरियाणा की डांसिंग रानी मानी जाती है सपना चौधरी

image 224

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणा की डांसिंग क्वीन माना जाता है। आज के समय में वह किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। उनके ठुमको से पूरा हरियाणा हिल जाता है। वह अपने जबरदस्त डांस से पूरे देश विदेश में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है।

देखे ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर सपना का जबरदस्त डांस

इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Kajal song) गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही है। सपना चौधरी के नाम से ही लोग उनके डांस को पहचानते हैं।

सपना चौधरी ने सलवार शूट पहन इंटरनेट का पारा किया गर्म, Hot मूव्स देख बूढ़े ताऊ की जागे अरमान, देखे वीडियो

यह भी पढ़े- किसानो की हुई मौज ही मौज गेंहू के दाम पहुंचे 8 हजार प्रति क्विंटल के पार, देखिये गेंहू के ताजे भाव

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर तगड़ी है फैन फॉलोइंग

आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर इस कदर बढ़ गई है कि लोग उनकी वीडियो और फोटोज को देखने के लिए हर समय बेकाबू रहते हैं।

<p>The post सपना चौधरी ने सलवार शूट पहन इंटरनेट का पारा किया गर्म, Hot मूव्स देख बूढ़े ताऊ की जागे अरमान, देखे वीडियो first appeared on Gramin Media.</p>