ऋषभ पंत की महिला फैन ने कर दी ऐसी हरकत देख भड़क उठी उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

1683173 rishabhpantnews 11zon

Urvashi Rautela VS Rishabh Pant: ऋषभ पंत की महिला फैन ने कर दी ऐसी हरकत देख भड़क उठी उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग। IPL 2023 में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया IPL मैच उस वक्त चर्चा में आ गया, जब भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक्सीडेंट से बुरी तरह पीड़ित होने के बावजूद स्टेडियम में आईपीएल मैच देखने पहुंचे और अपनी टीम को सपोर्ट किया. ऋषभ पंत इस दौरान दिल्ली कैपिटल्स के मालिक और बीसीसीआई के बड़े अधिकारियों के साथ मैच देखते हुए नजर आए.


यह भी पढ़े:- मुर्गी पालन व्यवसाय के लिए सरकार दे रही 25% सब्सिडी, महीनें की होती है 1 से 1.5 लाख की कमाई

ऋषभ की फैन ने कर दी ऐसी हरकत देख भड़क उठी उर्वशी

FotoJet 83 3

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच इस मैच के दौरान ऋषभ पंत की एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी, जिसकी वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नाराज हो गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाराजगी जाहिर की है. दरअसल, इस मैच के दौरान कैमरे में एक लड़की की हरकत कैद हो गई, जिसके हाथ में एक प्लेकार्ड था. प्लेकार्ड पर लिखा था, ‘ईश्वर का शुक्र है कि उर्वशी यहां नहीं है.’ बस फिर क्या था, उर्वशी को ये बात पसंद नहीं आई.

यह भी पढ़े:- नेशनल एजुकेशन पॉलिसी में आये बदलाव, जानिए नई नेशनल एजुकेशन पॉलिसी से जुड़ी समस्त जानकारी

फैन की इस हरकत से आग बबूला हुई उर्वशी रौतेला

urvashi 1662370154

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान ऋषभ पंत की इस फैन की ऐसी हरकत देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आग बबूला हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘क्यों?’ उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर एक फैन ने जवाब देते हुए लिखा, ‘ऋषभ भैया को नजर लग जाती ना.’ वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘टेक इट इजी उर्वशी.’

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बिच आपसी विवाद

urvashi rautela rishabh pant 16652934923x2 1

दरअसल, इससे पहले मीडिया में खबरें आईं थी कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. लेकिन उर्वशी रौतेला के एक इंटरव्यू ने बवाल मचा दिया. उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का बिना नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह होटल की लॉबी में रात भर उनका इंतजार करते रहे. इस पर ऋषभ पंत ने नाराज होते हुए कहा था कि उर्वशी रौतेला पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ भी कह सकती हैं. उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी दिन तक बहस भी देखने को मिली थी.

<p>The post ऋषभ पंत की महिला फैन ने कर दी ऐसी हरकत देख भड़क उठी उर्वशी रौतेला, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग first appeared on Gramin Media.</p>