Sachin Tendulkar: एमपी में जंगल सफारी का आनंद ले रहे सचिन तेंदुलकर, 19 फरवरी पेंच  नेशनल पार्क में रहेंगे

IMG 20210904 WA0026

Sachin Tendulkar: एमपी में जंगल सफारी का आनंद ले रहे सचिन तेंदुलकर, 19 फरवरी पेंच  नेशनल पार्क में रहेंगे पेन्च टाइगर रिजर्व में सचिन तेंदुलकर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, जिसे क्रिकेट के देवता कहा जाता है, शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सोनि पहुंचे। सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के सदस्यों सहित आठ लोगों के साथ सोनि के पेन्च नेशनल पार्क में कर्मजिरी पहुंचे। सचिन तेंदुलकर एक निजी दौरे पर अपनी छुट्टी बिताने के लिए यहां आए थे।


Sachin Tendulkar

पेनश नेशनल पार्क के उप निदेशक रजनीश सिंह के अनुसार, सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ और आठ अन्य शुक्रवार को यहां पहुंचे। निर्देशक रजनीश सिंह के अनुसार, उन्होंने शुक्रवार को जंगल का दौरा किया। सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के साथ स्क्रू फ़ॉरेस्ट में एक सफारी का आनंद लिया। सचिन तेंदुलकर को रविवार 19 फरवरी तक यहां रहने के लिए कहा जाता है।

सुरक्षा के लिए विशेष देखभाल

पेंच टाइगर रिजर्व का प्रबंधन सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देता है। पेन्च टाइगर रिजर्व आंवला पूरी तरह से सक्रिय है। किसी को सचिन तेंदुलकर से मिलने की अनुमति नहीं है। इसके साथ ही, वह यह भी सुनिश्चित करता है कि कोई भी सचिन तेंदुलकर की तस्वीरें नहीं लेता है। सचिन तेंदुलकर ने कॉलर में 29 शावकों को जन्म देकर एक रिकॉर्ड बनाया, जिसे द ग्रेट मॉम ऑफ पेन्च टाइगर रिजर्व कहा जाता था, ने उनकी मृत्यु को शोक कर दिया, गहरे दुःख और भुगतान की श्रद्धांजलि व्यक्त की।

Sachin Tendulkar: एमपी में जंगल सफारी का आनंद ले रहे सचिन तेंदुलकर, 19 फरवरी पेंच  नेशनल पार्क में रहेंगे

मुझे बता दें कि 25 जनवरी को, राष्ट्रीय पर्यटन दिवस, सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर पोस्ट किया। उन्हें इस वीडियो में जगर सफारी करते देखा गया। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में, बाघ को इस कदम पर देखा जाता है। इस वीडियो में, एक बाघ को एक स्थान से दूसरे स्थान तक चलते हुए देखा जाता है। इसके साथ ही, एक बाघ को वाहन से एक अलग दूरी से सड़क को पार करते हुए भी देखा गया था जिसमें सचिन तेंदुलकर सवारी कर रहे थे।