रिंकू सिंह नेट वर्थ आईपीएल 2023: कितनी है केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह की सालाना आय, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

10 04 2023 10 04 2023 rinku sing

नई दिल्ली: रिंकू सिंह, यही वह नाम है जो इस समय क्रिकेट प्रेमियों की जुबान पर है। रिंकू ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से आईपीएल के रिकॉर्ड बुक तोड़ दिए हैं। केकेआर के इस बल्लेबाज ने एक या दो नहीं बल्कि लगातार पांच छक्के लगाकर अपना नाम रोशन किया है।

रिंकू आईपीएल इतिहास में आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। साथ ही वह लगातार पांच छक्के लगाने वाले इस लीग के केवल पांचवें बल्लेबाज हैं। 22 गज की पिच अपने नाम करने वाले रिंकू की कहानी मुश्किलों से भरी है. केकेआर के इस युवा बल्लेबाज ने घर के काम से लेकर सिलेंडर उठाने तक का काम किया है।

रिंकू की वार्षिक आय कितनी है?

पांच छक्के लगाने के साथ ही रिंकू सिंह की सालाना आय 58.8 लाख से 68.4 लाख रुपये के बीच है. रिंकू की नेटवर्थ करीब 6.12 करोड़ रुपए है। आईपीएल में अपना हुनर ​​दिखाने के अलावा रिंकू उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट में भी हिस्सा लेते हैं। बीसीसीआई घरेलू क्रिकेट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अच्छा भुगतान करता है।

केकेआर से रिंकू को कितनी सैलरी मिलती है?

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने रिंकू सिंह को आईपीएल में एक मैच खेलने के लिए 4.23 लाख रुपए दिए हैं। इसके साथ ही पूरे सीजन में 14 मैच खेलने के बाद उन्हें करीब 55 से 56 लाख रुपए की सैलरी मिलती है। केकेआर से मिलने वाली सैलरी के अलावा रिंकू मैन ऑफ द मैच या शानदार कैच लेने के बाद भी इनामी राशि जीतता रहता है।

Leave a Comment