Reliance Jio New Year Offer: Jio कद दमदार ऑफर, 388 दिन तक रोज 2.5GB डेटा, Free कॉलिंग और इतना कुछ

Welcome 2023: कुछ ही दिन में नया साल आ जाएगा. ऐसे में कई टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए प्लान और ऑफर्स लेकर आता है. Reliance Jio New Year Offer लेकर आया है, जो काफी जबरदस्त है. अगर आप जियो यूजर हैं तो यह खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी. जियो ने नया प्लान पेश किया है और पुराने प्लान में कई बेनिफिट्स को जोड़ा है.  प्लान की कीमत 2,999 रुपये है. आइए जानते हैं क्या है इस ऑफर में और कंपनी ने क्या अतिरिक्त बेनिफिट्स दिए हैं…

Jio ने एक स्पेशल ईयरली प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 2023 रुपये है और 2,999 रुपये वाले प्लान्स में अतिरिक्त बेनिफिट्स को जोड़ा है. इस प्लान में मंथली प्लान के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं. इस प्लान को लेने के बाद हर महीने रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलता है. आपको सिर्फ एक बार रिचार्ज करना है और साल भर के लिए टेंशन फ्री रहना है.

Reliance Jio New Year Offer: Rs 2,999 Prepaid Plan

Jio के 2999 रुपये वाले प्रीपेट प्लान में अतिरिक्त बेनिफिट्स मिलते हैं. इसमें रोज 2.5GB डेली डेटा मिलता है. यानी कुल 912GB डेटा. इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है. इस प्लान में 23 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है और 75GB डेटा ऑफर किया जाता है.

Jio 2023 Prepaid Plan Details

जियो का 2023 रुपये वाला प्लान 9 महीने (252 दिन) की वैलिडिटी के साथ आता है. जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है, इसमें यूजर को रोज 2.5GB डेटा मिलता है. इसमें रोज 100 SMS मिलते हैं. इस प्लान के साथ जियो नए सब्सक्राइबर्स को कॉम्प्लिमेंट्री प्राइम मेंबरशिप भी दे रहा है.

Leave a Comment