12 अप्रैल को India में लॉन्च होगा Realme Narzo N55 में होगा,64 MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स

realme narzo n55 0005 3 macd 1

Realme का Narzo N55 12 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी मिल चुकी है। इसमें 33 W Supervooc फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। कंपनी ने इसके कैमरा स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है।


12 अप्रैल को India में लॉन्च होगा Realme Narzo N55 में होगा64 MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स

Read also: 6GB RAM और 5100mAh बैटरी के साथ मिल रहा Nokia का नया स्मार्टफोन,कम कीमत में oneplus जैसे फीचर्स

Realme Narzo N55 में 64 मेगापिक्सल AI कैमरा

Realme ने एक ट्वीट में बताया कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल AI कैमरा होगा। हालांकि, इसके सेकेंड कैमरा और फ्रंट कैमरा के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। इसमें डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर में पंच होल फ्रंट कैमरा डिजाइन है। इसमें Apple के iPhone 14 Pro मॉडल्स के डायनैमिक आइलैंड जैसा मिनी कैप्सूल फीचर भी दिया जा सकता है। यह पहली बार नहीं होगी जब Realme के स्मार्टफोन में यह फीचर दिया जाएगा।

12 अप्रैल को India में लॉन्च होगा Realme Narzo N55 में होगा, 64 MP कैमरा और भी कई जबरदस्त फीचर्स

Realme Narzo N55 का इंटरनल स्टोरेज

4GB के RAM और 64GB स्टोरेज और 4GB के RAM और 128 GB की स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके 6 GB के RAM और 64 GB और 128 GB स्टोरेज के दो वेरिएंट्स भी हो सकते हैं। इसका 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी हो सकता है। हाल ही में कंपनी ने चीन में Realme GT Neo 5 SE स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है।

Realme Narzo N55 में 240W का चार्जर

इसे Realme GT Neo 5 का हल्का वर्जन बताया जा रहा है। कंपनी ने GT Neo 5 को फरवरी में पेश किया गया था। इसके साथ ही कंपनी का दावा था कि यह 240W चार्जिंग वाला पहला स्‍मार्टफोन है। इसकी तुलना में Realme GT Neo 5 SE की बैटरी 100W चार्जिंग।

कंपनी जल्द ही फ्लिप और फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। प्रीमियम स्मार्टफोन कैटेगरी में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की लोकप्रियता बढ़ रही है। इस सेगमेंट में Samsung, Vivo, Oppo, Tecno, और Xiaomi पहले से मौजूद हैं।

कंपनी ने इससे पहले कोई फोल्डेबल फोन लॉन्च नहीं किया है। Realme ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस नहीं बताए हैं। इसकी सहयोगी फर्म OnePlus ने हाल ही में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन का टीजर शेयर किया था, जिसे इस वर्ष की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है।