IPL 9वें मैच में RCB की हुई शर्मनाक हार, KKR के मालिक King Khan ने लिए Virat के मजे सबके सामने पकड़े गाल

maxresdefault 26

Tata IPL 2023: IPL 2023 का 9वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मैच को देखने बॉलीवुड के शाहरुख खान (केकेआर के मालिक) भी पहुंचे थे. केकेआर ने इस मैच में आरसीबी को हरा दिया.


यह भी पढ़े:- IPL News: हार्दिक और नताशा है रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल बिच मैदान में हार्दिक को महँगी पड़ी ये हरकत, लोगो ने कहा ग्राउंड तो…

IPL Virat Kohli & Shahrukh Khan: देश में इस समय आईपीएल 2023 की धूम मची हुई है. बीती रात यानी गुरुवार को आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने थीं. इस मैच को देखने बॉलीवुड के किंग खान (केकेआर के मालिक) भी पहुंचे थे. केकेआर ने इस मैच में आरसीबी को हरा दिया. केकेआर की जीत के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान मैदान पर गए और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली से मिले.

यह भी पढ़े:- हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बताई अश्विन से ओपन करवाने की वजह

शाहरुख और विराट का वीडियो हो रहा वायरल

1709901 srkvirat 11zon

शाहरुख ने पहले विराट कोहली से हाथ मिलाया और फिर उनके गाल खींचे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मैदान पर विराट ने शाहरुख खान के साथ झूमे जो पठान सॉन्ग पर डांस भी किया. फैंस को यह वीडियो खूब पंसद आ रहा है. दोनों की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं.

कल के मैच में RCB की हुई शर्मनाक हार

16807995271042680 india ipl cricket 46680

केकेआर ने इस मैच में आरसीबी को बुरी तरह हराया. कोलकाता ने पहले खेलने के बाद 20 ओवरों में 7 विकेट पर 204 रन बनाए थे. इसके जवाब में बैंगलोर की टीम 123 रनों पर ही ढेर हो गई. कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रन से हराकर चार साल बाद इस मैदान पर वापसी करते हुए आईपीएल 2023 की अपनी पहली जीत दर्ज की.

मैन ऑफ द मैच बने शार्दुल दिखाया बल्ले और बेट से धमाकेदार प्रदर्शन

Untitled Project 2023 04 06T224634.386

केकेआर के लिए पहले बल्ले से शार्दुल ठाकुर ने धमाकेदार प्रदर्शन किया. शार्दुल ने सिर्फ 29 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती ने 4 विकेट, सुयष शर्मा ने तीन विकेट और सुनील नारेन ने 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर को एक सफलता मिली.

<p>The post IPL 9वें मैच में RCB की हुई शर्मनाक हार, KKR के मालिक King Khan ने लिए Virat के मजे सबके सामने पकड़े गाल first appeared on Gramin Media.</p>