रश्मिका मंदाना को भी पानी पिलाती है डॉ मशहूर गुलाटी की पत्नी, खूबसरती और सादगी देख भूल जाओगे बॉलीवुड हसीनाओ को

WhatsApp Image 2023 03 27 at 10.22.46 AM

रश्मिका मंदाना को भी पानी पिलाती है डॉ मशहूर गुलाटी की पत्नी, खूबसरती और सादगी देख भूल जाओगे बॉलीवुड हसीनाओ को खूबसूरती देख हो जायेगे लट्टू। कॉमेडी शो Kapil Sharma नाइट्स विद कपिल छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा धारावाहिक है जिसमें काम करने वाले सभी कलाकार लोगों को बेहद पसंद आते हैं।


यह भी पढ़े- Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आग

बेहद खूबसूरत दिखती है डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पत्नी

आपकी जानकारी के लिए बताते है comedy kapil sharma show को कई साल हो चुके हैं। कई मौको पर इसमें नए कलाकार आए हैं लेकिन आज भी लोगों में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का नाम सुनते ही सबसे पहले किसी का चेहरा सामने आता है। इस शो के बहुत से कलाकारों ने लाखो दिलो पर राज किया है। इन दिनों कपिल शर्मा शो के डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार भी खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों Kapil Sharma Show के डॉक्टर मशहूर गुलाटी अपनी पत्नी की खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया में छाए हुए है।

डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पत्नी ने खूबसूरती और सादगी से लूटी महफिले

921175 sunil grover wife

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार जाने-माने अभिनेता सुनील ग्रोवर ने निभाया था जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। डॉक्टर मशहूर गुलाटी अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है। डॉक्टर मशहूर गुलाटी की खूबसूरत पत्नी जिनकी सादगी में खूबसूरती देखकर लोग दीवाने होते जा रहे है। डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पत्नी ने खूबसूरती से social media में आग लगा दी है।

रश्मिका मंदाना को भी पानी पिलाती है डॉ मशहूर गुलाटी की पत्नी, खूबसरती और सादगी देख भूल जाओगे बॉलीवुड हसीनाओ को

यह भी पढ़े- रतन टाटा की नन्ही परी Nano जल्द आकर्षक लुक में देगी दस्तक, झन्नाटेदार फीचर्स के साथ Alto 800 की उडायेगी नींद

डॉक्टर मशहूर गुलाटी की पत्नी का रियल नाम आरती ग्रोवर है

आपको बता दे sunil ग्रोवर जिन्हे छोटे पर्दे पर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से पहचाना जाता है इस अभिनेता ने कपिल शर्मा के धारावाहिक में काम करके खूब सुर्ख़ियो में छाया हुआ है। डॉक्टर मशहूर गुलाटी लंबे वक्त से किसी धारावाहिक में नजर नहीं आया है लेकिन इन दिनों एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी अपनी की खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया में छाए हुए है। सुनील ग्रोवर की खूबसूरत पत्नी की झलक देख लोगो के दिलो की धड़कने बढ़ने लग जाती है। सुनील ग्रोवर की पत्नी का नाम आरती ग्रोवर है। आरती ग्रोवर बेहद खूबसूरत दिखती है। आरती ग्रोवर की खूबसूरती देख लाखो दिलो में घंटिया बजने लग जाती है। आरती ग्रोवर की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है।

यह भी पढ़े- किसानो को करोड़पति बना देगी गेंहू की ये 4 किस्मे, 100 क्विंटल अधिक पैदावार की ग्यारंटी, पढ़े पूरी जानकारी

आरती ग्रोवर की खूबसूरती बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात

857368 sunil grover details

मिली जानकारी अनुसार बता दे सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर हद से ज्यादा बेमिसाल खूबसूरत दिखती है। आरती ग्रोवर की दिलकश अदाओ ने सोशल मीडिया में आग लगा दी है। आरती की खूबसूरती ऐसी है कि वह बिल्कुल परियों की रानी नजर आती है और साथ में लोग बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ऐश्वर्या राय सहित नोरा फतेही भी बिल्कुल पानी भरती नजर आ जाती है। आरती ग्रोवर की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है। आरती ग्रोवर की खूबसूरती लाखो दिलो को दीवाना बना दिया है।

<p>The post रश्मिका मंदाना को भी पानी पिलाती है डॉ मशहूर गुलाटी की पत्नी, खूबसरती और सादगी देख भूल जाओगे बॉलीवुड हसीनाओ को first appeared on Gramin Media.</p>