गोकुल धाम के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी की खूबसूरती के आगे बाजीराव की मस्तानी भी फ़ैल, तस्वीरें देख खुद समझ जाओगे

WhatsApp Image 2023 04 04 at 11.53.23 AM

गोकुल धाम के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी की खूबसूरती के आगे बाजीराव की मस्तानी भी फ़ैल, तस्वीरें देख खुद समझ जाओगे। तारक मेहता के उल्टा चश्मा को लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। काफी लम्बे समय से यह शो शुरू है शायद इसके अलावा कोई शो इतना लम्बा चला हो और आज भी चल रहा है। इस शो को लोग देखना बहुत पसंद करते हैं। 13 साल में बहुत से कलाकारों ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। लोग इस शो के साथ अपना एक अलग जुड़ाव महसूस करते हैं। और खूब प्यार लुटाते हैं।


ये भी पढ़े- बबिता जी से एक यूज़र ने पूछा 1 रात का रेट, बबिता जी का जवाब सुन उड़ गए सबके होश

तारक मेहता शो के भिड़े मास्टर की पत्नी की खूबसूरती मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है

तारक मेहता शो के भिड़े मास्टर की पत्नी की खूबसूरती मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। इस शो में आत्माराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदर चंदवादकर के रोल को बहुत पसंद करते हैं। पिछले 12 सालों से वह शो में अपना अहम योगदान दे रहे हैं, जिसको लोग बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों अपनी खूबसूरत वाइफ की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

atmaram bhide wife min

बबिता जी से ज्यादा खूबसूरत दिखती है भिड़े मास्टर की पत्नी स्नेहल

आप से बता दें आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और जमकर वाहवाही लूट रही हैं। तारक मेहता शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल प्ले करने वाले मंदर चंदवादकर की वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं और वह उनकी खूबसूरती की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी पत्नी का नाम स्नेहल है। जिसने भी स्नेहल को देखा वह उनका दीवाना हो गया।

Mandaar chanwadkar real wife images 1

शो में भिड़े उर्फ़ मंदर चंदवादकर गोकुलधाम के सेक्रेटरी का किरदार निभा रहे है

सुंदरता के मामले में वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं। लोग उनको देखते ही दीवाने हो रहे हैं। आत्माराम का रोल प्ले करने वाले मंदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोसायटी के सेक्रेटरी का रोल प्ले करते हैं। फैंस उनके अभिनय को बहुत पसंद करते हैं। लेकिन उनके रोल से ज्यादा लोग अब उनकी वाइफ की फोटो की तारीफ कर रहे हैं कि उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं।

ये भी पढ़े- क्या दूसरी बार घोड़ी चढ़ेगे बॉलीवुड फेमस सिंगर Badshah? जानिए क्या है पूरा मामला

859231 snehal 1

सोशल मीडिया से काफी दूर रहती है स्नेहल

उनकी सुंदरता के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल नजर आती हैं। वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं। और घर के कामकाज को देखती हैं। सोशल मीडिया पर वह खुछ खास एक्टिव नहीं रहती हैं।

<p>The post गोकुल धाम के एकमेव सेक्रेटरी भिड़े की पत्नी की खूबसूरती के आगे बाजीराव की मस्तानी भी फ़ैल, तस्वीरें देख खुद समझ जाओगे first appeared on Gramin Media.</p>