Mahindra की फ्लैगशिप SUV Scorpio किलर लुक में हुई लांच, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन ने बढ़ाई मार्केट में डिमांड

maxresdefault 2023 04 04T115723.875

Mahindra की फ्लैगशिप SUV Scorpio किलर लुक में हुई लांच, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन ने बढ़ाई मार्केट में डिमांड महिंद्रा की दबंग लिजेंड्री SUV Scorpio टॉप मॉडल उड़ा रहा Innova की गिल्लियां, धांसू फीचर्स के साथ कम कीमत में दे रही शानदार लुक, देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra And Mahindra ने नई फ्लैगशिप एसयूवी Scorpio-N को नए अवतार में लांच करने जा रही है। Mahindra Scorpio-N ये वेरिएंट ने मार्केट में जलवा बिखेर रखा है। Mahindra Scorpio बेहतरीन और आकर्षक लुक में देखने को मिल सकती है।


यह भी पढ़े- केवल 8 लाख रुपये में मिल रहा है Hyundai Creta का टॉपक्लास मॉडल, हाथ से न जाने दे सुनहरा मौका, तुरंत लाये घर

Mahindra Scorpio-N का शानदार लुक

image 146

लुक और डिज़ाइन की बात की जाये तो Mahindra स्कार्पियो- एन में कई ड्राइव मोड को शामिल किया गया है। Mahindra Scorpio में टारमैक,स्नो,मड एंड डेजर्ट, टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम, पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प देखने को मिल जाता है। महिंद्रा स्कार्पियो -N एसयूवी को फ्रेम प्लेटफॉर्म पर थर्ड-जेनरेशन बॉडी पर बनाया गया है, जो इसे काफी मजबूती देता है। और ऑफ-रोडिंग क्षमता के साथ-साथ हाई-स्पीड स्थिरता प्रदान करता है। आइये जानते है नरे महिंद्रा स्कार्पियो के फीचर्स और इंजन की जानकारी।

यह भी पढ़े- स्पोर्टी लुक से दीवाना बना रहा है Hero Splendor का धांसू मॉडल, 80kmpl के तगड़े माइलेज के साथ शानदार फीचर्स, देखे कीमत

Mahindra Scorpio-N के सेफ्टी फीचर्स

image 147

एडवांस फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra Scorpio-N में स्टील व्हील्स, सेंट्रल लॉकिंग, ऑडियो सिस्टम और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, फॉलो-मी-होम हेडलैंप, रियर वॉशर और वाइपर जैसे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

Mahindra Scorpio-N के अनगिनत सेफ्टी फीचर्स

image 148

मोस्ट एडवांस सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो महिंद्रा Scorpio-N एसयूवी में सेमी -डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, सभी 3-पंक्तियों के लिए एयर वेंट, वायरलेस चार्जर, क्रूज कंट्रोल, ABS के साथ EBD , मल्टीपल एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, ट्रैक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल डिसेंट कंट्रोल डुअल एयरबैग, कोलैप्सिबल स्टीयरिंग, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट जैसे धमाकेदार फीचर्स को शामिल किया गया है।

Mahindra Scorpio-N का दमदार इंजन

image 149

इंजन की बात की जाये तो Mahindra Scorpio-एन में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन शामिल किया गया है। महिंद्रा स्कार्पियो का पेट्रोल इंजन में 200 PS का अधिकतम पावर और 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही mahindra scorpio में दूसरा इंजन एमहॉक डीजल इंजन शामिल किया गया है। यह इंजन 175 PS का पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Mahindra Scorpio में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस दिया जा सकता है।

<p>The post Mahindra की फ्लैगशिप SUV Scorpio किलर लुक में हुई लांच, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन ने बढ़ाई मार्केट में डिमांड first appeared on Gramin Media.</p>