वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज के अस्मिक निधन पर प्रेस क्लब कटड़ा ने शोक जताया

condolence 55

कटड़ा, 13 मई (हि.स.)। कटड़ा के वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज उर्फ टोनी पादा के अस्मिक निधन पर श्री माता वैष्णो देवी प्रेस मीडिया क्लब ऑफ कटड़ा ने शनिवार को शोक सभा आयोजित कर गहरा दुख व्यक्त किया।

क्लब के प्रधान अरुण शर्मा की अध्यक्षता में कार्यालय में शोक सभा का आयोजन हुआ। उपस्थित सदस्यों ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना ईश्वर से की और ईश्वर को उनके परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना की। प्रधान अरुण शर्मा ने इस मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आज जिस मुकाम पर कटड़ा का मीडिया पहुंचा है वरिष्ठ पत्रकार टोनी पादा की देन है जिनसे प्रभावित होकर कई पत्रकार सेवाएं दे रहे हैं।

कटड़ा क्षेत्र में जन जन तक खबरें पहुंचाने की बात हो या फिर कटड़ा कस्बे के हित की बात टोनी पादा हमेशा अग्रणी रहे। जीवन के अंतिम सांस तक कटड़ा के हित के लिए हमेशा सक्रिय रहे। अपने जीवन काल में टोनी पादा सेवा कार्यों को लेकर भी निरंतर सक्रिय रहे। गरीबों के साथ ही दीन दुखियों की टोनी पादा समय-समय पर सहायता करते रहे।

वर्तमान में कार्य कर रहे पत्रकारों को हमेशा कहते रहे कि वह पूरी मेहनत व ईमानदारी के साथ समाज के लोगों के भलाई के लिए हमेशा लिखते रहें ताकि समाज के साथ ही कटड़ा का नाम रोशन हो। इस मौके पर क्लब के चेयरमैन श्याम पुजारी, वाइस चेयरमैन राकेश शर्मा, प्रधान अरुण शर्मा, महासचिव संजय शर्मा, वरिष्ठ उप प्रधान सोहन कोहली, उप प्रधान रोहित शर्मा, शुभम शर्मा, दिवाकर शर्मा, हनी सदोत्रा, अभिषेक केसर, रजत शर्मा, मनीष रैना के अलावा क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave a Comment