सगाई के बाद परिणीति ने शेयर की फोटो, फैंस दे रहे बधाइयां

pariragh 1684070494

आम आदमी पार्टी के सांसद राधव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सगाई कर ली है। परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर राघव के साथ सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों क्यूट कपल हैं।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जिसके लिए मैंने प्रार्थना की है।” मैने हां कह दिया! जबकि इन तस्वीरों में आप सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं।

माथे और कानों पर ज्वैलरी के साथ ओपन हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐसे में राघव चड्ढा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में फैंस राघव और परिणीति की खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड थीम पर आधारित इस समारोह का आयोजन दिल्ली के कपूरथला हाउस में किया गया था. इस फंक्शन में बॉलीवुड और राजनेताओं ने शिरकत की. इस फंक्शन में परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी पहुंचीं. हालांकि यह समारोह मीडिया से गुपचुप तरीके से आयोजित किया गया था।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की अंगूठी का आदान-प्रदान किया और परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें साझा कीं।

Leave a Comment