बम्पर Discount के साथ मार्केट में हीरो बना OnePlus Nord CE 3 Lite 5G,देखिये फीचर्स और कीमत

hqdefault 19

पॉपुलर कंपनी वनप्लस ने अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है और इसके साथ ही आईफोन के जैसे फीचर वाले यह फोन मार्केट में उपलब्ध होने शुरू हो गए हैं. कंपनी ने 8GB रैम और 128GB मेमोरी क्षमता वाले फोन की कीमत ₹19999 रखा है. वहीं कंपनी ने 8GB रैम और 256gb मेमोरी क्षमता वाले फोन की कीमत ₹21999 रखी है


बम्पर Discount के साथ मार्केट में हीरो बना OnePlus Nord CE 3 Lite 5G,देखिये फीचर्स और कीमत

Read Also: लड़कियों के दिलो पर राज़ करेगा Samsung का धासु स्मार्टफोन,शानदार फीचर्स और DSLR कैमरा क्वालिटी

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

इस मोबाइल में आईफोन के जैसे कैमरे वाले फीचर दिए गए हैं और 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 3 गुना झूम करने की कैपेसिटी दी गई है. कैमरा के मामले में यह फोन जहां एक तरफ बेहतरीन है वही इसके बैटरी की भी बात कर लेनी जरूरी है.

बम्पर Discount के साथ मार्केट में हीरो बना OnePlus Nord CE 3 Lite 5G,देखिये फीचर्स और कीमत

5000 mAh के क्षमता के साथ महज 30 मिनट में चार्ज होकर दिनभर का बैकअप देने के लिए या फोन काफी पॉपुलर होने वाला है. मोबाइल के साथ 65 वाट का चार्जर भी मुहैया कराया जा रहा है जो पलक झपकते मोबाइल को फुल चार्ज कर देगा

जानिए OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount पर

आईसीआईसीआई बैंक करने वाले लोग कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से खरीदारी करने के साथ ही ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट पाएंगे मोबिक्विक वॉलेट का प्रयोग करने वाले ग्राहक MBK2000 कूपन कोड इस्तेमाल कर दो हजार रुपए तक का डिस्काउंट लाभ ले सकते हैं जो पे कैशबैक ग्रुप में वॉलेट में मिलेगा.

नया फोन खरीद सकते हैं हम महज़ ₹14999 की कीमत पर

अगर अपने-अपने जीएसटी रजिस्ट्रेशन करा रखा है तो ऐसी स्थिति में आपको 18% का अतिरिक्त लाभ मिल जाएगा और साथ ही साथ ऊपर बताए गए डिस्काउंट माध्यम को जोड़ने पर या महज नए स्थिति में 14999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं.

उनके साथ मिल रही है और कई बेनिफिट

कंपनी के द्वारा किए गए वेबसाइट पर जानकारी में कुछ और बातें बताई गई है जो कुछ इस प्रकार हैं