सुहागरात वाली रात चीखते चिल्लाते दुल्हन निकली कमरे से बहार वजह जान उड़ जायेगे होश

63124 dulha dulhan ne record kiya suhagrat ka video min

सुहागरात वाली रात चीखते चिल्लाते दुल्हन निकली कमरे से बहार वजह जान उड़ जायेगे होश,शादी बड़े ही रस्मो रिवाज के साथ किया गया और शादी के तुरंत बाद घर पर पुलिस आ गई. जी हां पूरा मामला सुनते ही आपके होश उड़ जाएंगे. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.


download 17

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक शादी हुई और सुबह ही दुल्हन रोते हुए घर से बाहर निकल कर आए और हंगामा मचाने लगे. जैसे ही दुल्हन घर के बाहर आई थी वह गाली गलौज करने लगे और यह देखकर सारे लोग हैरान रह गए.

मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गौरानगर का है। यहां के रहने वाले आनंद अग्रवाल की शादी हरियाणा के होडस निवासी रेखा के साथ तय हुआ था। बरात के लिए 10 मई की तारीख तय की गई। बेटे की शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल था। हंशी खुशी घर वाले बरात लेकर गए।

सुहागरात वाली रात चीखते चिल्लाते दुल्हन निकली कमरे से बहार वजह जान उड़ जायेगे होश,आपको बता दें जब बात कोर्ट में पहुंचा था वह लोग वहां पर मान मनोबल करने लगे और कहा कि लड़की के साथ रहो लेकिन लड़का किसी भी कीमत पर लड़की के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हुआ. जिसके बाद लड़की के भाई ने स्वीकार किया कि उसकी बहन पागल है.


सुहागरात वाली रात चीखते चिल्लाते दुल्हन निकली कमरे से बहार वजह जान उड़ जायेगे होश

सुहागरात वाली रात चीखते चिल्लाते दुल्हन निकली कमरे से बहार वजह जान उड़ जायेगे होश

यह भी पढ़िए: जानिए क्यों बिहार की महिलाएं नाक तक लगाती है सिंदूर,क्या है इसके पीछे का धार्मिक महत्व

लड़की वालों ने बरात का धूमधाम से स्वागत किया। शादी की सभी रस्में हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुईं। इसके बाद 11 मई की सुबह विदाई की रस्म अदा की गई। बहू ससुराल पहुंची तो इंतजार में टकटकी लगाए बैठीं मां, ननद और रिश्तेदारों सहित पड़ोसी महिलाओं ने स्वागत किया। ग्रह प्रवेश की रस्म अदा की गई।