Mahindra Scorpio :3 लाख रूपये में चमचमती हुई Mahindra Scorpio, नए टायर के साथ

SUV सेगमेंट कार सेक्टर का वो सेगमेंट है जिसकी डिमांड हाल के वर्षों में काफी तेजी से बढ़ी है। इस सेगमेंट में कुछ ऐसी एसयूवी भी हैं जो पिछले कई सालों से मार्केट में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। इन एसयूवी में से एक है महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) जो अपने डिजाइन, इंजन और परफॉर्मेंस के चलते पसंद की जाती है।

Mahindra Scorpio Classical की शुरुआती कीमत 12.64 लाख रुपये है और टॉप मॉडल में जाने पर ये कीमत 16.14 लाख रुपये हो जाती है। इस एसयूवी की कीमत के चलते इसे पसंद करने वाले काफी लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं।

बजट की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए हम यहां उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जो महिंद्रा स्कॉर्पियो के सेकंड हैंड मॉडल पर मिल रहे हैं। इन ऑफर्स के जरिए इस एसयूवी को आधी से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है

महिंद्रा स्कॉर्पियो पर मिलने वाले इन ऑफर्स को सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदने बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए किसी भी गाड़ी को ऑनलाइन खरीदने से पहले आप गाड़ी की असली कंडीशन की जांच जरूर कर लें वरन डील होने के बाद आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Second Hand Mahindra Scorpio

सेकंड हैंड महिंद्रा स्कॉर्पियो पर मिलने वाली पहली सस्ती डील CARWALE वेबसाइट पर अपलोड की गई है। यहां स्कॉर्पियो का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार के लिए 3.5 लाख रुपये कीमत रखी गई है मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जाएगा।

Used Mahindra Scorpio

यूज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो पर मिलने वाली दूसरी डील OLX वेबसाइट पर मिल रही है जहां हरियाणा नंबर वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी के लिए 5 लाख रुपये कीमत तय की गई है लेकिन इसके साथ सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

Mahindra Scorpio Second Hand

महिंद्रा स्कॉर्पियो सेकंड का आज का आखिरी सस्ता ऑफर CARTRADE वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यहां स्कॉर्पियो का 2017 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस एसयूवी की कीमत 5.6 लाख रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा

Leave a Comment