Mafia Atiq Ahmed Life : अतीक के आतंक पर जल्द बन सकती है एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस से भरपूर वेबसीरीज, खुल सकते हैं माफिया के कई राज

1747373

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हाल के समय में उसकी हत्या की घटना काफी चर्चा में रही है. अतीक का अंत हो गया लेकिन उसका 40 साल से चला आ रहा आतंक भुलाए नहीं भूलता. हालांकि, उसकी लाइफ को देखकर लगता है कि वेब सीरीज के लिए एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस और माफियागिरी का नया कॉन्टेंट मिल चुका है.

खूनी खेल से लेकर सियासत तक 
एक माफिया के तौर पर उसकी जिंदगी के कई पहलू और कई घटनाएं हैं जिसके बारे में लोगों को कम पता है. खूनी खेल से लेकर सियासत में उसका मजबूत होना, उससे जुड़े तमाम किस्से उसके अंत के बाद सामने आ रहे हैं. अब ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स आ रही कि अतीक के आतंक पर एक वेब सीरीज बनाई जाएगी. जानकारी तो ये भी है कि यह एक एक्शन से भरा वेब सीरीज होगा और इस संबंध में फिल्म निर्माता-निर्देशक की रिसर्च टीम की मुंबई से शहर आने की चर्चा भी रही.

मुंबई से आई रिसर्च टीम हर वो जानकारी जुटाएगी जो माफिया अतीक अहमद और उसके क्राइम को फिल्माने में मददगार हो. उसके अंत से जुड़ी जानकारी को भी टीम जुटाएगी. इस वेब सीरीज का नाम चकिया या फिर ऐसा ही कुछ हो सकता है.

गुर्गों के कुख्यात होने के किस्से
इस सीरीज में अतीक पर जो भी केस दर्ज थे, पीड़ित लोग, उसके क्राइम का तारीके, अरबों रुपये की संपत्ति जुटाना, उसके प्रभावशाली लोगों के साथ गठजोड़ वेब सीरीज में दिखाया जा सकता है. अतीक के भाई अशरफ, एनकाउंटर में मारा गया उसका  गए बेटे असद, गुर्गों के कुख्यात होने जैसे किस्से, अतीक के भाषणों को भी वेब सीरीज का हिस्सा बनाया जाएगा. जानकारी है कि उसके कुछ फिल्मी हस्तियों के साथ अच्छे संबंध को भी सीरीज में फिल्माया जाएगा. इन बातों से इतर ध्यान देना होगा कि वेब सीरीज बनाने को लेकर अब तक अनुमति नहीं ली है।

खुल सकते हैं कई राज
अतीक और अशरफ इन दोनों के ही हत्यारोपित शूटर लवलेश, अरुण और सनी स्टे इन होटल में रुके थे, इस होटल का डिजिटल वीडियो रिकार्डर यानी डीवीआर को पुलिस के द्वारा जब्त किया गया है. इसमें कैद सीसीटीवी फुटेज से पुलिस की टीम कई और बातों को खंगाल सकती है. अंदाजा है कि डीवीआर से हत्याकांड और शूटरों से जुड़े कई तरह के राज खोले जा सकते हैं.

तीनों हत्यारोपियों ने 13 अप्रैल को रेलवे स्टेशन के पास ही होटल में रुके थे और फिर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस खंगालने में जुटी है कि होटल में सिर्फ तीन शूटर ही गए थे या फिर उनके साथ कोई और भी था. हालांकि शूटरों ने अभी तक उनके साथ किसी के होने के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. हालांकि इनके पास कोई बैकअप प्लान होने का शक जताया गया है.

Leave a Comment