5G को छोड़ो Nokia जल्द लांच करेगा 6G वाला धाकड़ स्मार्टफोन! 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, देखे क्या होगी कीमत

Nokia Play 2 Max Compact 2022

5G को छोड़ो Nokia जल्द लांच करेगा 6G वाला धाकड़ स्मार्टफोन! 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, देखे क्या होगी कीमत भारत में 5G इंटरनेट सेवा लॉन्च होने के बाद अब जल्द ही आप लोगों को 6G इंटरनेट सेवा देखने को मिल सकती है। जी हां, सही सुना आपने क्योंकि मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया जल्द ही अपना 6G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए कंपनी जल्द ही अपना एक शानदार स्मार्टफोन Nokia X 6G स्मार्टफोन को जल्द ही मार्केट में पेश करने की तैयारियों में जुटा पड़ा है।


यह भी पढ़े- संजय दत्त की पत्नी को माँ बनाकर अब युवराज सिंह की प्रेमिका के साथ मस्ती कर रहा है यह शख्स! बड़े सितारों की पत्नियों…

Nokia X 6G Smartphone के शानदार फीचर्स

image 329

मोबाइल के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.8-Inch की सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि आपको इस नए शानदार स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलेगा। इसके अलावा डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 8 का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा। प्रोसेसर के लिए इस में आप ग्राहकों को क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 3 भी देखने को मिल जाएगा। वही रैम और इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें 6GB RAM/8GB RAM के साथ आपको इसमें 128 जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को उपलब्ध मिल जाएगी।

यह भी पढ़े- ये वेब सीरीज उड़ा देगी आपके होश, अकेले में ले इसके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स का मजा

Nokia X 6G Smartphone की कैमरा क्वालिटी

image 330

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बैक साइड की ओर 5 कैमरे का सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें 200MP + 108MP + 50MP + 48MP + 12MP के कैमरे लगे हुए मिलते है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए आपको Dual 64MP + 25MP कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा।

Nokia X 6G Smartphone की धाकड़ बैटरी

बैटरी बैकअप के लिए इस डिवाइस में आपको 8100mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाएगी। जो 155W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही आपको इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे सभी फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

image 331

Nokia X 6G Smartphone की कीमत

यदि इस Nokia के मोबाइल की कीमत की बात की जाए तो ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग ₹30,000 हो सकती है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता मोबाइल लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

image 332

Nokia जल्द लांच कर सकता है 6G स्मार्टफोन

हालांकि इस समय Nokia कंपनी के कई स्मार्टफोंस ऐसे हैं जो बाजार में काफी गदर मचा रहे हैं। इनके दाम भी ज्यादा नहीं होते है। ये वहीं नोकिया है जो कुछ समय पहले मार्केट से गायब हो गया था लेकिन आज वहीं अपने ग्राहकों के प्यार के कारण 6G नेटवर्क लॉन्च करने की तैयारियों में लगा हुआ है। जो नोकिया यूजर्स के लिए खुशखबरी साबित हो सकती हैं।

<p>The post 5G को छोड़ो Nokia जल्द लांच करेगा 6G वाला धाकड़ स्मार्टफोन! 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स, देखे क्या होगी कीमत first appeared on Gramin Media.</p>