Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर : एक बार के चार्ज में चलेगा 140KM, कम बजट वाले लोग आज ही खरीदें, कीमत भी कम

कोमाकी फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसे सिर्फ एक स्टैंडर्ड वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है और इसकी शुरुआती कीमत कीमत 79,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है।

Komaki Flora Electric Scooter Battery and Motor

कोमाकी फ्लोरा में लिथियम आयन बैटरी को लगाया गया है जिसके साथ 3000W पावर वाली इंटीरियर परमानेंट मैग्नेट ब्रशलैस मोटर को जोड़ा गया है। इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कोमाकी का दावा है कि नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

Komaki Flora Electric Scooter Range

कोमाकी फ्लोरा इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद 80 से 100 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देती है।

Komaki Flora Electric Scooter Braking and Suspension

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया गया है जिसके साथ रियर व्हील में ड्रम ब्रेक मिलता है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। स्कूटर के सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड सस्पेंशन सिस्टम को जोड़ा गया है।

Komaki Flora Electric Scooter Features

कोमाकी फ्लोरा में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, वाइब्रेंड डैशबोर्ड, सेल्फ डायग्नोस्टिक, एडिशन बैक रेस्ट, पार्किंग मोड, गियर मोड, ईबीएस, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Leave a Comment