शेवंता के साथ हुआ ‘रात्रि खेल चले’ का चौंकाने वाला किस्सा, जानिए पूरा किस्सा

579685 shevanta sssss

मुंबई: जी मराठी पर आने वाला सीरियल ‘रात्रि खेल’ एक समय शोहरत के शिखर पर पहुंच गया था। देखते ही देखते यह सीरियल दर्शकों के दिमाग पर राज करने लगा। इस सीरीज के तीन पार्ट दर्शकों के सामने आए। श्रृंखला के सभी तीन भागों को दर्शकों द्वारा लिया गया था। जैसा कि दर्शकों ने इस सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया दी है, दर्शकों ने इस सीरीज के हर किरदार को पसंद किया है। अन्ना और शेवंता की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। 

ऐसा अंत होने दें जो सभी को मदहोश कर देने वाली अदा का दीवाना बना दे। हर कोई हर किरदार चाहता था। घर-घर में शेवंता के रूप में पहुंचे अपूर्व नेमालेकर ने सीरियल एकैकी से अचानक किनारा कर लिया और दर्शक इस सीरीज में नए शेवंता के लिए उत्साहित हो गए।  

 

रात्री खेल चले, कोंकण की पृष्ठभूमि, एक परिवार में घटित होने वाली कुछ घटनाओं और उससे उत्पन्न भयावहता पर आधारित श्रृंखला दर्शकों के ध्यान में आई। और अभिनेत्री कृतिका तुलसाकर ने शेवंता के रूप में श्रृंखला में प्रवेश किया। कम ही समय में कृतिका को दर्शकों का प्यार भी मिल गया था। उनके किरदार शेवंता ने भी दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया।

एक्ट्रेस कृतिका तुलसाकर पिछले 18 सालों से थिएटर और सीरियल की दुनिया में सक्रिय हैं. वह एक कथक विद्वान हैं। हालाँकि वह पेशे से एक मनोवैज्ञानिक हैं, लेकिन वह अभिनय के अपने जुनून का भी पीछा करती हैं। लेकिन हाल ही में कृतिका के साथ एक चौंकाने वाली बात हुई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पूरी घटना बताई।

 दरअसल कृतिका के घर में एक पालतू बिल्ली थी। उस पालतू बिल्ली को उसके समाज के किसी व्यक्ति ने घर से बाहर निकालना पड़ा। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स से गुजारिश की कि क्या कोई उनकी पालतू बिल्ली को घर देगा? उसके पोस्ट के बाद, उसे पालतू गोद लेने के द्वारा पुलिस को भेजा गया और उसे अपने घर में अपनी महिमा रखने में मदद मिली। ये सब उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कृतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सर, आपका धन्यवाद, आज मेरा गाल मेरे पास वापस आ गया. बहुत-बहुत धन्यवाद.” 

Leave a Comment