अगर आप भी हो इस अनोखे पुराने नोट के मालिक तो 2 लाख रूपये आपके जेब में, बस ये होगी जरुरी शर्ते

maxresdefault 2023 03 19T171330.635

अगर आप भी हो इस अनोखे पुराने नोट के मालिक तो 2 लाख रूपये आपके जेब में, बस ये होगी जरुरी शर्ते, अगर आपके पास नौकरी नहीं है और आप पैसा कमाना चाहते हैं तो इस खबर को ध्यान से पढ़ें। हम आपको पैसे कमाने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठे करोड़पति बनने के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। आपके पास गुल्लक या पर्स में 10 रुपये का एक नोट होना चाहिए, जिसे आप आसानी से अधिक कीमत पर बेच सकते हैं।


अब अंतरराष्ट्रीय बाजार में कुछ ऐसी वेबसाइटें हैं जो 10 रुपये के नोट की बोली लगा रही हैं और लाखों रुपये में आराम से खरीद रही हैं, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. 10 के नोट आप 2 लाख रुपए में आसानी से बेच सकते हैं, जिससे आप अमीर बन जाएंगे।

यह भी पढ़े:- अगर लखपति बनने का सपना देख रहे हो तो घर में ढूंढे ये 50 पैसे का अनोखा सिक्का, जानिए कैसे ये बेकार सा सिक्का…

एक नोट के बदले 2 और दो नोट के बदले मिलेंगे 4 लाख रूपये

इतना ही नहीं अगर आपके पास 10 के दो नोट हैं तो आप आसानी से 4 लाख रुपए कमा सकते हैं। इस नोट की बिक्री के लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं, जिनका पालन करना होगा। नोट पर सबसे पहले सीरियल नंबर 786 का होना जरूरी है।मुस्लिम समुदाय में 786 की संख्या का बहुत महत्व माना जाता है। मुस्लिम आबादी इसे बहुत पवित्र मानती है। हालांकि 786 को लेकर अलग-अलग धार्मिक विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है।

यह भी पढ़े:- इस 5 रूपये के नोट के बदले मिल रहे लाखो रूपये, अगर आपके पास भी है तो जल्दी जानिए इसे बेचने का सही तरीका

जानिए इस नोट को बेचने की आसान ट्रिक

  • नोट बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक करें।
  • होम पेज पर अभी रजिस्टर करें।
  • अपने आप को एक ‘विक्रेता’ के रूप में पंजीकृत करें।
  • अपने नोट की एक स्पष्ट तस्वीर लें और इसे साइट पर अपलोड करें।
  • फिर, eBay आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाएगा जो पुराने नोट और नोट और सिक्के खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं।
  • अब जो लोग इस एंटीक नोट को खरीदने के इच्छुक हैं, वे आपसे संपर्क करेंगे।
  • यहां आप इन लोगों से संपर्क कर सकते हैं और अपने नोट के लिए बातचीत कर सकते हैं।