Hot Web Series अकेले में उठाये इस वेब सीरीज का मजा, भर-भर के दिए है इसमें गंदे सीन्स

Hot Web Series अकेले में उठाये इस वेब सीरीज का मजा भर भर के दिए है इसमें गंदे सीन्स

Hot Web Series अकेले में उठाये इस वेब सीरीज का मजा, भर-भर के दिए है इसमें गंदे सीन्स। सिनेमाघरों से ज्यादा डिमांड आज OTT पर फिल्मो की है। जबसे लॉक डाउन के कारण जो सिनेमाघरों से दुरी बनी है वो आज भी पूरी नहीं हो पाई है। इसी बिच अभी हाल ही में एक सबसे ज्यादा हॉट और बोल्ड सीरीज में से एक Hello Mini का तीसरा सीजन लांच हुआ है। आइये जानते है इसके बारे में…


ये भी पढ़े- छिपकली से हो परेशान! तो आजमाए यह उपाय, कभी नहीं आएगी आपके घर में छिपकली

ट्रेंडिंग में है यह वेब सीरीज

image 774

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल के दिनों में एक से बढ़ कर एक वेबसीरीज रिलीज हो रही है. इन वेब सीरीज का फैंस पर ऐसा क्रेज चढ़ा है कि रिलीज होते ही तेजी से लोग इसे देखने लगते हैं. हेलो! मिनी यह सीरीज लंबे समय तक चर्चा में रही. हेलो मिनी भी रिलीज होने से ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गयी है. यह सीरीज इन दिनों तेजी से देखा जा रहा है. इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि यह ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई.

हॉटनेस और बोल्डनेस के साथ साथ काफी ज्यादा थ्रिलिंग है यह वेब सीरीज

image 775

बता दें कि हेलो मिनी एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है. यह एक युवा लड़की मिनी की कहानी है. फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज नोवोनेल चक्रवर्ती और क्रोक्टेल्स द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है. एक यंग लड़की रिवाना कोलकाता से मुंबई आती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है. लेकिन पीछा करने वाले का आवाजहीन, चेहराहीन, नामहीन है.  वह उसे “उसकी कीमत जानने” के लिए मजबूर कर रहा है. भले ही वह उसका पीछा कर रहा हो और उसे परेशान कर रहा है, लेकिन वह उस अजनबी की ओर आकर्षित होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसकी मदद कर रहा है।

ये भी पढ़े- शख्स ने जुगाड़ से Thar के बोनट को बना दिया TV स्टैंड, खुद अचम्भे में पड़ गए आनंद महिंद्रा जी

image 776

कूट-कूट कर भरे है इसमें इंटिमेंट सीन्स

लेकिन अजनबी का उसके साथ जुनून और उसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है. इस वेब सीरीज़ के तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं. E4m प्ले अवार्ड्स 2020 में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर, हॉरर शो का अवॉर्ड मिल चुका है.

<p>The post Hot Web Series अकेले में उठाये इस वेब सीरीज का मजा, भर-भर के दिए है इसमें गंदे सीन्स first appeared on Gramin Media.</p>