Honda Shine Celebration Edition : मात्र 11 हजार रूपये में घर लें आये चमचमती हुई Honda Shine, 80 का मिलेगा माइलेज

Mileage Bikes की मार्केट में मौजूद लंबी रेंज में 125cc इंजन वाली मोटरसाइकिल भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं। जिसमें से एक है होंडा शाइन (Honda Shine) जिसे इंजन, माइलेज और डिजाइन के चलते पसंद किया जाता है।

कंपनी ने होंडा शाइन (Honda Shine) के अब तक चार वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं जिसमें हम होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन (Honda Shine Celebration Edition) की बात कर रहे हैं। जिसमें आप जानेंगे इसकी कीमत और माइलेज सहित इसे खरीदने का आसान डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई प्लान।

Honda Shine Celebration Edition Price

होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन की शुरुआती कीमत 79,914 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने के बाद ये कीमत 92,553 रुपये हो जाती है।

Honda Shine Celebration Edition On Road Price के मुताबिक, कैश पेमेंट के जरिए इस बाइक को खरीदने पर आपको करीब 93 हजार रुपये खर्च करने होंगे मगर फाइनेंस प्लान के जरिए ये बाइक आपको 11 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल सकती है।

Honda Shine Celebration Edition Finance Plan

अगर आपके पास 11 हजार रुपये हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 81,553 रुपये का लोन दे सकता है।

लोन मिलने के बाद आपको 11 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद बैंक द्वारा लोन चुकाने के लिए निर्धारित की गई अवधि (3 वर्ष) के दौरान हर महीने 2,620 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

Leave a Comment