Hindu New Year 2023: तीन दिन में शुरू होगा नया साल, क्या सूरज की तरह चमकेगा इन राशियों का जीवन

Hindu New Year 2023: हिंदू नववर्ष चैत्रम शुक्लपक्षम की प्रतिपदा तिथि को शुरू होता है। इस बार चैत्र शुक्लम 22 मार्च से शुरू हो रहा है। चैत्र नवरात्रि आज से। यह हिंदू कैलेंडर में एक नए साल की शुरुआत का भी प्रतीक है। इस वर्ष को विक्रम नाम वर्ष के नाम से जाना जाता है। विक्रांत नाम वर्ष 2080 है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 राशियों के लिए कुछ ग्रहों की चाल सबसे शुभ रहेगी। कैसे.. इनकी कुंडली सूरज की तरह चमकेगी।

hindu new year 0

हिंदू पंचांग नववर्ष ज्योतिष के अनुसार विक्रांत नाम वर्ष 2080 में ग्रहों के राजकुमार बुध राजा होंगे और शुक्र मंत्री होंगे। इसका असर सभी राशियों के जीवन में साफ दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगा फायदा..

sagittarius 1

धनु राशि वालों के लिए विक्रम नामा वर्ष 2080 अत्यधिक लाभकारी रहेगा। धनु राशि वालों के लिए किस्मत के दरवाजे खुल गए हैं। धन प्राप्ति के मार्ग बढ़ेंगे। इसके अलावा..आपके शब्द दूसरों को आकर्षित करते हैं। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इसके अलावा..कर्मचारियों को नए अवसर मिलेंगे।

libra 0

तुला राशिफल के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए यह समय सबसे अनुकूल है। रुके हुए काम भी पूरे होंगे। पेशेवर जीवन में प्रतिद्वंद्वी आपके सामने नहीं आएंगे। शिक्षा में सफलता और उन्नति दोनों। आर्थिक परेशानी नहीं होगी।

leo 1

4/ 5_सिंह राशि का हिंदू नववर्ष चैत्र माह के शुक्लपक्ष से शुरू होता है। इसी क्रम में सिंह राशि के जातकों को उत्तम लाभ होता है। पैतृक संपत्ति से लाभ के योग हैं। आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। इस अवसर पर परिजनों का सहयोग प्राप्त होता है। नौकरी से जुड़ी परेशानियां और परेशानियां दूर होंगी।
gemini

22 मार्च से शुरू हो रहे मिथुन नववर्ष का मिथुन राशिफल पर प्रभाव पड़ेगा। इस राशि के जातकों के जीवन में अच्छे दिन आने वाले हैं। इस मौके पर प्रमोशन के योग हैं। व्यापार में विकास होगा। इस समय आर्थिक लाभ के योग हैं। सौभाग्य आपके साथ है। 

Leave a Comment