Hero Super Splendor Bike : मात्र 15 हजार रूपये देकर घर ले आये चमचमाती हुई ये बाइक, शोरूम में कीमत है करीब 80 हजार

Best Mileage Bikes की एक लंबी रेंज मार्केट में मौजूद है जिसमें कुछ बाइक 125cc सेगमेंट की भी हैं। इस सेगमेंट में मौजूद बाइकों में से एक है हीरो सुपर स्प्लेंडर (Hero Super Splendor) जो अपने इंजन के अलावा माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर (Hero Super Splendor) को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 79,118 रुपये से लेकर 83,248 रुपये तक खर्च करने होंगे। अगर आपके पास ये बजट नहीं तो परेशानी की कोई बात नहीं, आप यहां जान सकते हैं हीरो सुपर स्प्लेंडर के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें ये बाइक आपको आधी से भी कम कीमत में मिल सकती है।

Hero Super Splendor के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली इन डील्स को सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट से लिया गया है। जिसमें से हम आपको आज की बेस्ट तीन डील की डिटेल बता रहे हैं।

Second Hand Hero Super Splendor

आज की पहली और सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मिल रही है। यहां हीरो सुपर स्प्लेंडर का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और कीमत 15000 रुपये रखी गई है। बाइक को खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

Used Hero Super Splendor

दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट है जिसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इस बाइक के साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Hero Super Splendor Second Hand

आज की आखिरी सस्ती डील QUIKR वेबसाइट पर अपलोड की गई है। यहां दिल्ली नंबर वाला सुपर स्प्लेंडर का 2015 मॉडल लिस्ट है जिसकी कीमत 25000 रुपये तय की गई है। बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

Leave a Comment