Hero HF Deluxe Ex showroom Price : 20 हजार में मिल सकती है 83 kmpl माइलेज वाली हीरो एचएफ डीलक्स, ये रही डील की डिटेल

Best Mileage Bikes की लंबी रेंज मार्केट में मौजूद है जो कम बजट में ज्यादा माइलेज का दावा करती हैं जिसमें से एक है हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) जो अपनी माइलेज के अलावा कीमत और हल्के वजन के लिए पसंद की जाती है।

Hero HF Deluxe Ex showroom Price 59,990 रुपये है जो टॉप मॉडल में जाने पर 67,138 रुपये हो जाती है। अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रही इन सस्ती डील्स की डिटेल जो 20 हजार के बजट में आपको मिल सकती हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स पर जिन ऑफर्स की डिटेल हम आपको बता रहे हैं वो सेकेंड हैंड बाइक्स की डील करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिए गए हैं जिसमें आप जानेंगे आज की बेस्ट तीन डील की कंप्लीट डिटेल।

Second Hand Hero HF Deluxe

आज की पहली सस्ती डील OLX वेबसाइट पर मौजूद है जहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये तय की गई है। बाइक के साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर नहीं दिया जाएगा।

Used Hero HF Deluxe

दूसरी सस्ती डील आपको मिल रही है DROOM वेबसाइट पर जहां इस होंडा एचएफ डीलक्स का 2016 मॉडल पोस्ट किया गया है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है जिसकी कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर यहां से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Hero HF Deluxe Second Hand

हीरो एचएफ डीलक्स पर आज की तीसरी सस्ती डील QUIKR से ली गई है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 30 हजार रुपये तय की गई है। बाइक को खरीदने पर कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा

Leave a Comment