Haryanvi Dance Video: जोश में होश खो बैठी रचना तिवारी ने मंच पर किया ऐसा डांस की कुंवारे लड़के हुए बेकाबू, मचाया धमाल

हरियाणवी जगत में अब कई ऐसी देशी क्वीन हैं, जो लोगों के बीच तहलका मचाने का काम कर रही हैं। इन सभी डांसरों के मंच पर आते ही कुंवारे लड़के ही नहीं बुजुर्ग भी दीवाने हो जाते हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार और दुलार मिलता है। हरियाणवी इंडस्ट्री में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की।

ये सब डांसर सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। लोकप्रियता ऐसी कि हर किसी फिल्मी सितारे को टक्कर देती हैं, जिसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर मिल रहे सपोर्ट से ही लगा सकते हैं।

सपना चौधरी की तरह बाकी डांसरों के यूट्यूब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होकर गदर मचाते रहते हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल जाता है। इस बीच हरियाणवी जगत की नई नवेली डांसर रचना तिवारी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रचना तिवारी ने चोली में पानी डाल मचाया धमाल

हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर और रचना तिवारी को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है, जिनकी हॉटनेस जवान लड़कों को दीवाना बना रही हैं। उनके वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किक रचना तिवारी मंच पर आते ही पहले बोतल से चोली में पानी डालती है, जिसके बाद पब्लिक का शोरगुल सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

इसके तुरंत बाद रचना तिवारी बिदास ठुमके लगाकर डांस करना शुरू कर देती हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। रचना तिवारी का यह अनोखा अंदाज देख फैंस भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अगर आपने रचना तिवारी का यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

Leave a Comment