दिल्ली: टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी ‘दबंग’ भाई बंटी ने खुद को गोली मारी, मौत

12 05 2023 12 05 2023 1 2341 e1683891300232

नई दिल्ली। गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी अमित उर्फ ​​दबंग के घर में उस समय कोहराम मच गया जब वहां एक व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

मृतक की पहचान टिल्लू के साथी के भाई बंटी (25) के रूप में हुई है। उनके परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने कल गोलियों की आवाज सुनी और उन्हें खून से लथपथ पाया। जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने घटना की जानकारी दी

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 12 बजकर 50 मिनट पर अलीपुर थाने को एसआरएचसी अस्पताल नरेला से फोन आया कि जिस व्यक्ति की गोली लगने से मौत हुई है उसे यहां लाया गया है.

पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो पता चला कि मृतक का नाम मोहित उर्फ ​​बंटी है, जिसने खुद के सिर में गोली मार ली थी और उसे अस्पताल लाया गया था. मृतक अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों (3 साल का लड़का और डेढ़ साल की बेटी) समेत तीन मंजिला मकान में अपने परिवार के साथ रहता था।

मरने से पहले परिवार से सामान्य बातचीत की थी

11 मई को बंटी अपने परिवार के साथ घर लौटा और सबसे दो-तीन मिनट बातचीत की और फिर दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया. कुछ देर बाद जब परिजन बंटी के कमरे में पहुंचे तो गोलियों की आवाज सुनी और वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। परिजन उसे तुरंत एसआरएचसी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया जहां से उन्हें नाइन एमएम का गोला मिला। पुलिस का कहना है कि आरोपी की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है और वह खेती का काम करता था। बंटी का बड़ा भाई अमित उर्फ ​​दबंग (31) पिछले छह साल से तिहाड़ जेल में बंद है और टिल्लू गिरोह का सरगना है। उसका दूसरा भाई मोनू (27) जनवरी में ही जेल से छूटा था।

Leave a Comment