ग्वालिन के बिकिनी पहन गोबर उठाने के इस जुगाड़ को देख छूटने लगे पसीने देखिये वीडियो

बिकिनी पहन गोबर उठती यह लड़की

ग्वालिन के बिकिनी पहन गोबर उठाने के इस जुगाड़ को देख छूटने लगे पसीने देखिये वीडियो,आज के समय में अगर आपके पास टैलेंट है, तो किसी भी काम में आप अच्छा-खासा मुनाफ़ा कमा सकते हैं. पहले के समय में जहां खेती-बाड़ी या पोल्ट्री का बिजनेस कम पढ़े-लिखे लोगों का माना जाता था. लेकिन आज ये सारे काम बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ग्वालिन की खूब चर्चा हो रही है. इस ग्वालिन को दूध दुहते हुए देखने के लिए कई लोग आते हैं.


ग्वालिन के बिकिनी पहन गोबर उठाने के इस जुगाड़ को देख छूटने लगे पसीने देखिये वीडियो

गायों से भरे खटाल में ये लड़की अपनी यूनिक यूनिफॉर्म में आती है. जी हां, इसकी यूनिफॉर्म बिकिनी है, जिसमें इसे काम करते हुए देखने के लिए कई लोग आते हैं. हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर @itsthatkiwigirll नाम से मौजूद एक लड़की की. इसे अपनी गायों के साथ बिकिनी में काम करने में काफी मजा आता है. इस मेहनती लड़की की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान हैं.

कैसे उठाया जाता है गोबर

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज में एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें किसान ने गजब का ट्रिक यूज किया है. किसान को जब भी अपने गाय-भैंसों का गोबर साफ करना होता है तो हाथ लगाना पड़ता है. उन्हें तबेला से लेकर गली मोहल्ले में हाथ से ही उठाकर गोबर को हटाना पड़ता है, लेकिन एक किसान ने इसका भी जुगाड़ खोज लिया है. अब बिना हाथ लगाए ही गोबर को उठाया जा सकता है. किसान ने एक ऐसा इक्यूप्मेंट तैयार किया है, जिससे गोबर को बिना हाथ लगाए ही उठाया जा सकता है.


देखिये वायरल वीडियो

किसान द्वारा तैयार किया गया यह इक्यूप्मेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गोबर को बिना हाथ लगाए ही उठाना बड़ा काम है. लोग इस ट्रिक की काफी तारीफ कर रहे हैं. देसी जुगाड़ का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जुगाड़ू लाइफ हैक नाम के अकाउंट द्वारा जैसे ही शेयर किया, लोगों ने खूब पसंद किया. इसको शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गोबर उठाने का देसी जुगाड़ू मिशन’.

ग्वालिन के बिकिनी पहन गोबर उठाने के इस जुगाड़ को देख छूटने लगे पसीने देखिये वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by JUGAAD (@jugaadu_life_hacks)

सुबह से करती है काम

ग्वालिन के बिकिनी पहन गोबर उठाने के इस जुगाड़ को देख छूटने लगे पसीने देखिये वीडियो,इस लड़की ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो डाला. उसमें लड़की ने उन लोगों को तगड़ा जवाब दिया, जिनके मुताबिक़, वो सिर्फ फैशन के लिए फार्म में जाकर तस्वीरें खिंचवाती है. उसने कहा कि सुबह से शाम तक वो खटाल में काम करती है. गायों को चारा देने से लेकर बीमार जानवरों की सेवा भी करती है. साथ ही गायों का दूध भी दुहती है. ये खटाल कोई रैंप साइट नहीं होता. यहां कीचड़ और गोबर के बीच काम करना पड़ता है.

यह भी पढ़िए: Mp Patwari Bharti 2023: पटवारी पदों की भर्ती पर आयी बड़ी खबर जानिए

ऐसी होती है ड्रेस

दिनभर कीचड़ में काम करने से उसके पैरों में सूजन भी हो जाती है. इस वजह से उसे पूरे दिन रबर बूट्स पहने रहना पड़ता है. इसके कारण उसके पैरों में दर्द होने लगता है. साथ ही वो बिकिनी पहनकर गायों के पास काम करना पसंद करती है. उसके मुताबिक़, लंबे कपड़े कभी कीचड़ में गंदे तो कभी कोई और समस्या हो जाती है. बिकिनी में उसे काफी आराम महसूस होता है. साथ ही उसने बताया कि जब लोगों को पता चलता है कि वो एक ग्वालिन है तो लोग उसे अवॉयड करने लगते हैं. लेकिन जब उसे देखते हैं, तो उनका इंट्रेस्ट जाग जाता है.