चांद की नूर लगती हैं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की होगी छुट्टी, देखे Photos

Untitled 112

चांद की नूर लगती हैं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की होगी छुट्टी, देखे Photos अपनी बेहतर ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर आज भी राज करने वाले मोहनीश बहल को तो हर कोई जानता है। मोहनीश ने भले ही फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हो लेकिन उनकी शानदार ऐक्टिंग से लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं मोहनीश बहल (Mohnish Bahl Photo) काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नही आए हैं।


फिर भी उनकी चर्चा आज भी चारों ओर होती है। बता दें कि इन दिनों उनकी बेटी प्रनूतन (Pranutan Bahl Photo) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वहीं लोग उनकी खूबसूरती देखकर उन्हें भविष्य की बॉलीवुड टॉप स्टार बता रहे हैं। आइये नजर डालते है उनकी तस्वीरों पर

बेहद खूबसूरत है मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन

pranutan bahl

चांद की नूर लगती हैं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की होगी छुट्टी, देखे Photos बता दें कि मोहनीश बहल की बेटी का नाम प्रनूतन (Pranutan Bahl Hot Photo) है। प्रनूतन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वहीं लोगों को फिल्म नोटबुक में प्रनूतन की एक्टिंग काफी पसंद आई थी। बता दें कि प्रनूतन रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत और बोल्ड है। वहीं फैंस सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस फोटो देखना काफी ज्यादा पसंद करते है।

यह भी पढ़े :- Malaika Arora ने खोल दिये Arjun Kapoor संग अपने बेडरूम के राज बोलीं अर्जुन ‘हर रात मुझे बहुत….’

फ़िल्मों में भी नजर आ चुकी हैं प्रनूतन

image 184

चांद की नूर लगती हैं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की होगी छुट्टी, देखे Photos बता दें कि प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl Bold Photo) फिल्म नोटबुक के अलावा बॉलीवुड की कई और फ़िल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म हेलमेट में नजर आई थीं। खबरों की मानें तो प्रनूतन का फिल्मी करियर काफी संघर्ष से भरा है। उन्होंने अपनी पहचान खुद अपने दम पर बनाई है। वहीं उनकी एक्टिंग से लोग उनके दीवाने भी हो जाते है।

यह भी पढ़े :- ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Rhea Chakraborty ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीर देख घायल हुए फैंस

रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं प्रनूतन बहल

3f91f9e89402bc96a4ffc64615bda1cb121f6

चांद की नूर लगती हैं मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की होगी छुट्टी, देखे Photos एक्ट्रेस प्रनूतन बहल  (Pranutan Bahl Photo) अपनी रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और खूबसूरत हैं। ऐक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस फोटो देखने को मिलती है। जिसके चलते उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए खूब संघर्ष किया गया है।