बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए चोटिल, एक्शन सीन कर रहे थे शूट, फैंस ने मांगी दुआ

Akshay Kumar hugs fan1676883315971

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए चोटिल, एक्शन सीन कर रहे थे शूट, फैंस ने मांगी दुआ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्मों में अपने एक्शन सीन्स खुद फिल्माने के लिए जाने जाते हैं। 90 के दशक से ही अक्षय कुमार अपने एक्शन सीन्स खुद फिल्माते आ रहे हैं। कई बार एक्शन सीन्स शूट करना अक्षय कुमार को भारी भी पड़ जाता है। लेटेस्ट खबरों की मानें तो अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में अपनी नई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के एक्शन सीन्स शूट कर रहे हैं, जिनके दौरान उन्हें चोट लग गई है। अक्षय कुमार सेट पर गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ हैं लेकिन उनको लगी चोट की वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ वक्त के लिए रोकनी पड़ गई।


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

यह भी पढ़े : Mumbai Couple Kissing Video Viral मुंबई की मरीन ड्राइव पर समुद्र किनारे बैठे कपल पर चढ़ा रोमांस का रंग, ये हॉट वीडियो हो रहा वायरल…

हिन्दुस्तान टाइम्स को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है, अक्षय कुमार अपने करियर की शुरुआत से ही एक्शन सीन्स में बॉडी डबल का उपयोग करने से कतराते रहे हैं। वो अपने स्टंट खुद करते हैं। बड़े मियां छोटे मियां के सेट पर भी वो अपने एक्शन सीन खुद शूट कर रहे थे तभी उन्हें चोट लग गई। इसकी वजह से कुछ देर के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी। चोट लगने की वजह से अक्षय कुमार के घुटने पर पट्टी बंधी है। अक्षय कुमार इस वक्त चोटिल हैं, जिस कारण मेकर्स उनके क्लोज अप सीन्स शूट कर रहे हैं। अक्षय कुमार जब ठीक हो जाएंगे तो वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन्स शूट करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए चोटिल, एक्शन सीन कर रहे थे शूट, फैंस ने मांगी दुआ

एक्शन सीन कर रहे थे शूट

यह भी पढ़े : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni IPL के 16 वें सीजन की तैयारी बीच में ही छोड़कर असली फर्ज निभाने आर्मी कैंप में…

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट पर हुए चोटिल, एक्शन सीन कर रहे थे शूट, फैंस ने मांगी दुआ डायरेक्टर अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्ली दिखाई देंगी। मानुषी और सोनाक्षी दोनों ही बड़े मियां छोटे मियां का हिस्सा बनकर खुश हैं।