Bike Under 15000 : Smartphone से भी कम कीमत में मिल रही है Bajaj Platina, आज ही लें आये अपने घर

Best Mileage Bike होने का दावा करने वाली तमाम बाइक मार्केट में मौजूद हैं जो ज्यादा माइलेज के साथ कम कीमत वाली भी होती हैं। इन मौजूदा बाइकों में से एक है बजाज ऑटो (Bajaj Auto) की सबसे सस्ती बाइकों में से एक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) जो कीमत, माइलेज और हल्के वजन के लिए पसंद की  जाती है।

बजाज प्लेटिना को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको करीब 65 हजार रुपये खर्च करने होंगे। अगर आपके पास 65 हजार रुपये का बजट नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां बताए जा रहे ऑफर्स के जरिए आप बजाज प्लेटिना के सेकेंड हैंड मॉडल्स को आधी से भी आधी कीमत में खरीद सकते हैं।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) के सेकेंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाले इन ऑफर्स को सेकेंड हैंड टू व्हीलर खरीदने, बेचने और लिस्टिंग करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है।  जिसमें हम आपको बेस्ट 3 ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

Second Hand Bajaj Platina पर आज का पहला ऑफर DROOM से मिला है जहां इस बाइक का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। बाइक की कीमत 14 हजार रुपये रखी गई है और इस बाइक के साथ आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Used Bajaj Platina पर मिलने वाला आज का दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां बजाज प्लेटिना का 2014 मॉडल लिस्ट है जिसकी कीमत 17,500 रुपये रखी गई है। बाइक को खरीदने पर सेलर की तरफ से कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Bajaj Platina Second Hand मॉडल पर मिलने वाला आज का तीसरा ऑफर OLX पर मौजूद है जहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत 22 हजार रुपये रखी गई है और बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढने के बाद आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से तीनों में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं। मगर किसी भी सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन, इंजन और पेपर की जांच जरूर कर लें ताकि आपको बाद में नुकसान न उठाना पड़े।

Leave a Comment