Best Mileage Scooters : 15 हजार में मिल रहा है TVS Jupiter, दमदार इंजन के साथ माइलेज 64 kmpl, शोरूम की कीमत 80 हजार रूपये

Best Mileage Scooters बड़ी संख्या में मार्केट में मौजूद हैं जिसमें से एक है टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) जो अपनी कंपनी का बेस्ट सेलिंग और देश का दूसरा बेस्ट सेलिंग स्कूटर है। जुपिटर को माइलेज के साथ कीमत और डिजाइन के लिए भी पसंद किया जाता है।

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) को शोरूम से खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसके लिए आपको 70 हजार रुपये से लेकर 85 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। नए मॉडल की कीमत के साथ यहां आप जानेंगे उन ऑफर्स की डिटेल जो इशके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिल रहे हैं और महज 20 हजार के बजट में आपको मिल सकते हैं।

Second Hand TVS Jupiter पर मिल रहा पहला ऑफर OLX वेबसाइट पर मौजूद है जहां टीवीएस जुपिटर का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 15 हजार रुपये तय की गई है। इस स्कूटर के साथ सेलर की तरफ से कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जा रहा है।

Used TVS Jupiter को कम बजट में खरीदने का दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है और कीमत 17,500 रुपये रखी गई है। इस जुपिटर को खरीदने पर कंपनी की तरफ से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

TVS Jupiter Second Hand मॉडल पर तीसरी सस्ती डील BIKEDEKHO पर मिल रही है जहां दिल्ली नंबर रजिस्ट्रेशन वाला 2016 मॉडल ब्रिकी के लिए उपलब्ध है और इस की कीमत 22,500 रुपये रखी गई है। मगर इस स्कूटर के साथ कोई प्लान या कोई ऑफर नहीं मिल रहा।

Jansatta Expert Advice

सेकेंड हैंड टीवीएस जुपिटर पर मिलने वाली इन डील्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और जरूरत के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं। मगर किसी भी सेकेंड हैंड व्हीकल को ऑनलाइन खरीदने से पहले उसकी असली कंडीशन और उसके पेपर्स की जांच जरूर कर लें ताकि डील होने के बाद आपको किसी तरह का घाटा न उठाना पड़े।

Leave a Comment