हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन TMKOC शो की Babita Ji ने बिखेरा हुस्न का जादू,देखते ही जेठू हुए लट्टू

2b30c01c764ff4464a9c436c3e02fc38 1

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन TMKOC शो की Babita Ji ने बिखेरा हुस्न का जादू,देखते ही जेठू हुए लट्टू,बबिता जी को अपनी ही ड्रेस पहन होना पड़ा शर्मिंदा जिन कपड़ों को बड़े शौक से पहनती है उनके कारण कभी उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है. ऐसा अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ हो चुका है,देखे मस्तमौला तस्वीरें-


हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन TMKOC शो की Babita Ji ने बिखेरा हुस्न का जादू,देखते ही जेठू हुए लट्टू

2cad7b35c17c95aa138131800b458e5e 1024x576 1

Read Also: Vivo के इस मजेदार फोन को अपना बनाने की खाये कसम,30 हजार के तगड़े Dis.में मिल रहा 8GB RAM वाला फोन

Munmun Dutta ने छोड़ा शो

फिलहाल बात हो रही है अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की. बता दें कि मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार नहीं निभा हैं. मुनमुन ने इस शो से अपनी ख़ास पहचान बनाई है. वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के चलते भी अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. ऊप्स बिच महफिल में बबिता जी को अपनी ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, टाइट ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल

Social Media पर मुनमुन की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर मुनमुन की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके चाहने वाले लाखों करोड़ों की संख्या में है. मुनमुन का हर अंदाज फैंस को पसंद आता है. बात दें कि मुनमुन है तो छोटे पर्दे की अभिनेत्री लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री की तरह हैं. वे अपनी गजब की खूबसूरती के लिए भी खूब चर्चा में आ जाती है.

हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहन TMKOC शो की Babita Ji ने बिखेरा हुस्न का जादू,देखते ही जेठू हुए लट्टू

Babita ji danced on this song wearing a tight t shirt without a bra 1024x538 1

अपने Viral Video को लेकर सुर्खियों में है बबिता जी

फिलहाल बबिता जी यानी कि मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है. यूट्यूब पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप उन्हें जींस के साथ बॉडीकॉन ड्रेस में देख सकते हैं. इन कपड़ों में अभिनेत्री हमेशा की तरह ही बेहद बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं. उनका यह लुक काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रही है बबिता जी की Hotness

वीडियो में आप देख सकते है कि बबिता जी की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है. सिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में मुनमुन फैंस के होश उड़ा रही हैं. वे किसी ख़ास मौके पर कहीं गई थी जहां उन्हें अपने कपड़ों के कारण असहज होते हुए देखा गया है. वीडियो में और तस्वीर में आप उन्हें अपने कपड़े ठीक करते हुए देख सकते हैं. ऊप्स बिच महफिल में बबिता जी को अपनी ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, टाइट ड्रेस में वीडियो हुआ वायरल।

InstaSquare 202283020326371 2 1024x682 1

इंस्टा पर मुनमुन के 73 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबिता जी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. सोशल मीडया पर आए दिन वे अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. मुनमुन के इंस्टाग्राम पर 73 लाख (7.3 मिलियन) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है.

बबिता जी का किरदार काफी लोकप्रिय

बता दें कि मुनमुन दत्ता शुरुआत से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ जुड़ी हुई है. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है. वे इस शो के अलावा और भी कई टीवी सीरियल एवं बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.