शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली है”भाभी जी घर पर है”की गोरी मेम,घर में जल्द हो गुजेगी बच्चे की किलकारी

images 2023 03 18T164852.364

भाभी जी घर पर हैं सीरियल लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है और लोग इसे बेहद पसंद भी करते हैं। आपको बता दें कि हम सीरियल लोगों को हंसाता है यही वजह है कि लोग घर-घर में इस सीरियल को देखते हैं।


आपको बता दें कि इस सीरियल के सभी किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं और प्यार देते हैं। भाभी जी घर पर है सीरियल के सेट से एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। इस सीरियल की गोरी मेम यानी कि विदिशा श्रीवास्तव शादी के 7 साल के बाद मां बनने वाली है।

images 2023 03 18T165019.926

शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली है”भाभी जी घर पर है”की गोरी मेम, घर में जल्द हो गुजेगी बच्चे की किलकारी

प्रोडक्शन हाउस ने जानकारी दिया कि वह कई एपिसोड एडवांस में ही सूट कर ले रहे हैं क्योंकि बाद में उन्हें वक्त नहीं मिलेगा और जब विदिशा छुट्टी पर चले जाएंगे तो वह इसे सूट नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि अभी एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी का अधिक दिन नहीं हुआ है यही वजह है कि उनका बेबी पंप दिखाई नहीं दे रहा है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह बच्चे के जन्म होने के बाद 3 महीने छुट्टी पर रहेंगी।

शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली है"भाभी जी घर पर है"की गोरी मेम, घर में जल्द हो गुजेगी बच्चे की किलकारी

शादी के 7 साल बाद मां बनने वाली है”भाभी जी घर पर है”की गोरी मेम, घर में जल्द हो गुजेगी बच्चे की किलकारी

Also Read:Bollywood की सुपर हॉट एक्ट्रेस Eisha Gupta ने ब्लैक ड्रेस पहन कराया फोटोशूट,देखे Killer फोटुए

सीरियल से गोरी मेम को रिप्लेस नहीं किया जाएगा क्योंकि अभी तक सीरियल से 3 बोरी में हम रिप्लेस हो चुकी है और विदिशा श्रीवास्तव इस रोल में फिट बैठ चुकी है।यही वजह है कि उन्हें इस सीरियल से रिप्लेस नहीं किया जाएगा।