आणंद में कलेक्टर के बाद अब यहां DIG ने की महिला से छेड़छाड़: ​​सरकार ने किया सस्पेंड, अब होगी कार्रवाई

473573 woman10823

गुजरात में आनंद कलेक्टर का एक महिला के साथ वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है, एक क्लब में एक महिला के साथ DIG की छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया है. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आश्वासन दिया है कि आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ ‘सख्त कार्रवाई’ की जाएगी. अधिकारी पर सोमवार रात राज्य के एक क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है।

गोवा स्थित भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी ए.के. एक क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद कोआन को उप महानिरीक्षक (डीआईजी) के पद से हटा दिया गया है। एक। कोआन को राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के सामने पेश होने का आदेश दिया गया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि उन्होंने राज्य सरकार को एक विस्तृत रिपोर्ट भेज दी है. गोवा सरकार के अवर सचिव (कार्मिक विभाग) नाथिन अराउजो ने बुधवार शाम कोआन को तत्काल प्रभाव से डीजीपी के सामने पेश होने का आदेश दिया।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आश्वासन दिया है कि आरोपी आईपीएस अधिकारी के खिलाफ ‘सख्त कार्रवाई’ की जाएगी. अधिकारी पर सोमवार रात राज्य के एक क्लब में एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है।

विधानसभा में उठा मुद्दा
गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के विधायक विजय सरदेसाई द्वारा राज्य विधानसभा में मामला उठाए जाने के बाद सावंत ने बुधवार को सदन में कहा कि इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अधिकारी का नाम लिए बिना सरदेसाई ने सदन को बताया कि एक महिला ने एक नाइट क्लब में एक आईपीएस अधिकारी की पिटाई कर दी थी जब उसने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी.

महिलाओं से ‘दुर्व्यवहार’ करने का पुराना रिकॉर्ड
जीएफपी विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारी का महिलाओं के साथ ‘दुर्व्यवहार’ करने का पुराना रिकॉर्ड है। सरदेसाई ने कहा कि वह उस घटना का वीडियो भी दिखा सकते हैं जिसमें आईपीएस अधिकारी क्लब में एक महिला कर्मचारी से ‘अपने पास बैठने’ के लिए कहते दिख रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि कथित घटना कब हुई थी।

 

Leave a Comment