गुजरात: गुजरात में अगले पांच दिनों तक ओलावृष्टि और तेज हवाओं के साथ बेमौसम बारिश होने का अनुमान

110a99771b3eb82b47aac1222cc91f28

गुजरात: राज्य के किसानों पर अभी भी सूखे का खतरा मंडरा रहा है. ओलावृष्टि और तेज हवाओं के साथ बेमौसम बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक, चक्रवाती हवाओं के क्षेत्र के कारण अहमदाबाद सहित राज्य भर में गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी। मौसम विभाग के मुताबिक आज अमरेली, भावनगर, बोटाद, गिर सोमनाथ, जामनगर, जूनागढ़, मोरबी, राजकोट, सुरेंद्रनगर, कच्छ, अरावली, बनासकांठा, साबरकांठा और पाटन में बारिश का अनुमान है. शनिवार को अहमदाबाद, गांधीनगर, अमरेली, राजकोट, गिर सोमनाथ, जामनगर, कच्छ, अरावली, बनासकांठा, साबरकांठा, दाहोद, पंचमहास, डांग और नर्मदा में बारिश का अनुमान है। 

19 मार्च को अरावली, भावनगर, बनासकांठा, साबरकांठा, दाहोद और छोटाउदेपुर में, जबकि जूनागढ़, पोरबंदर, गिर सोमनाथ, देवभूमि द्वारका, कच्छ, बनासकांठा, साबरकांठा, नवसारी, सूरत और वलसाड में 20 मार्च को और अमरेली, भावनगर, आणंद में बारिश का अनुमान है। 21 मार्च. भरूच और नर्मदा में बारिश हो सकती है. 

मौसम विभाग के अनुसार अगले पांच दिनों तक तापमान स्थिर रहेगा। हालांकि, बेमौसम बारिश के साथ 40 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी। अहमदाबाद, भुज, राजकोट और केशोद में आज 36 डिग्री तापमान रिकॉर्ड किया गया। सुरेंद्रनगर और गांधीनगर में तापमान 35 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।  

 

Leave a Comment