Jeep Meridian का ये मॉडल उड़ा देंगा होश,इन खूबियो से कर रही सबके दिलो पर राज़

07fe68328ca24d8e70e09cd2b5ea273b

वाहन निर्माता कंपनी जीप इंडिया ने अपनी थ्री रो एसयूवी मेरिडियन के दो नए स्पेशल एडिशन- मेरिडियन एक्स और मेरिडियन अपलैंड को लॉन्च किया है इसके बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 33.41 लाख रुपये और टॉप एंड मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 38.47 लाख रुपये रखी गई है. जबकि इसके सामान्य मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 32.95 लाख रुपये से शुरू होती है. कंपनी का कहना है कि यह लिमिटेड एडिशन कंपनी के लेजेंडरी 4X4 क्षमता को नए स्टाइल और इक्विपमेंट्स के साथ एक नए रूप में तैयार किया गया है।


Jeep Meridian का ये मॉडल उड़ा देंगा होश,इन खूबियो से कर रही सबके दिलो पर राज़

Read Also: नई Mahindra Bolero का धाकड़ लुक के आगे सफारी भी फेल,एडवांस फीचर्स के साथ जल्द होगी वापसी

Jeep Meridian का डिजाइन

बाहरी डिजाइन की बात करें तो नई Jeep Meridian एक्स और मेरिडियन अपलैंड में बॉडी कलर्ड लोअर, ग्रे इन्सर्ट के साथ अलॉय व्हील और ग्रे रूफ के साथ एक अर्बन स्टाइलिंग थीम और साइड मोल्डिंग भी दी गई है. ये दोनों एडिशन सिल्वर मून और गैलेक्सी ब्लू कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं

Jeep Meridian का ये मॉडल उड़ा देंगा होश,इन खूबियो से कर रही सबके दिलो पर राज़

Jeep Meridian के फीचर्स

इसके इंटीरियर में दिए गए एम्बिएंट लाइटिंग और पडल लैम्प्स इसे एक फ्रेश लुक देते हैं. कंपनी ने इसके कार के प्राइस का आधा हिस्सा आपके पसंदीदा ऐप्स और सिस्टम को चलाने के लिए वाई-फाई इनेबल्ड 11.6-इंच स्क्रीन के साथ रियर एंटरटेनमेंट पैकेज पर खर्च किया है.

Jeep Meridian का पावरट्रेन

नई Jeep Meridian एक्स और मेरिडियन अपलैंड एडिशन में इसके रेगुलर मॉडल जैसा ही 2.0 लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 168 बीएचपी की पॉवर और 350 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. इसके टॉप-एंड ट्रिम में 4X4 ड्राइवट्रेन सिस्टम मिलता है यह एसयूवी केवल 10.8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है, जबकि इसकी टॉप स्पीड 198 किमी प्रति घंटा है.