अपने को-स्टार्स और बिजनेसमैन को छोड़ नेताओं से शादी करने वाली ये टॉप 5 अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

ACTRESS 6

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां और हस्तियां हैं जिन्होंने अपने को-स्टार्स से शादी कर उन्हें अपना जीवन साथी बनाया। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने किसी अभिनेता या निर्देशक को नहीं बल्कि किसी राजनेता को अपना जीवन साथी चुना और खूब सुर्खियां बटोरी। आज हम आपको सिनेमा की ऐसी ही अभिनेत्रियों और मशहूर हस्तियों से मिलवाते हैं, जो किसी अभिनेता के साथ नहीं बल्कि एक राजनेता के साथ सुर्खियों में हैं। एक नजर ऐसी ही हस्तियों पर…

स्वरा भास्कर : बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी युवा नेता फहद अहमद से शादी की है.  फहद अहमद समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के महाराष्ट्र अध्यक्ष हैं।  स्वरा भास्कर और उन्होंने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था।  (फोटो साभार- गूगल)

स्वरा भास्कर : बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी युवा नेता फहद अहमद से शादी की है. फहद अहमद समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के महाराष्ट्र अध्यक्ष हैं। स्वरा भास्कर और उन्होंने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था। आयशा टाकिया शादी के बाद अब फिल्मी पर्दे से दूर हैं।  आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की है।  फरहान आजमी महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के युवा नेता हैं।  उन्होंने इस पार्टी में अलग-अलग पदों पर काम किया है।  (फोटो साभार- गूगल)

आयशा टाकिया शादी के बाद अब फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की है। फरहान आजमी महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के युवा नेता हैं। उन्होंने इस पार्टी में अलग-अलग पदों पर काम किया है। नवनीत कौर राणा: ये तेलुगू सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं.  नवनीत कौर राणा कई फिल्मों में अपने अभिनय से चर्चा में रहीं।  लेकिन राजनेता रवि राणा से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।  नवनीत कौर राणा वर्तमान में अमरावती से सांसद हैं।  (फोटो साभार- गूगल)

नवनीत कौर राणा: ये तेलुगू सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. नवनीत कौर राणा कई फिल्मों में अपने अभिनय से चर्चा में रहीं। लेकिन राजनेता रवि राणा से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। नवनीत कौर राणा वर्तमान में अमरावती से सांसद हैं।

राधिका कुमारस्वामी: वह कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं।  राधिका कुमारस्वामी ने उनसे साल 2006 में शादी की थी, लेकिन उन्होंने चार साल बाद अपनी शादी का खुलासा किया।  राधिका कुमारस्वामी अभी भी साउथ सिनेमा की फिल्मों में सक्रिय हैं।  (फोटो साभार- गूगल)

राधिका कुमारस्वामी: वह कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। राधिका कुमारस्वामी ने उनसे साल 2006 में शादी की थी, लेकिन उन्होंने चार साल बाद अपनी शादी का खुलासा किया। राधिका कुमारस्वामी अभी भी साउथ सिनेमा की फिल्मों में सक्रिय हैं।अमृता फडणवीस: अमृता फडणवीस भले ही एक्ट्रेस न हों लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।  वह महाराष्ट्र के दिग्गज अभिनेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं।  देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं।  अमृता फडणवीस भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई हों, लेकिन फिल्मों में वह अपने गानों से सुर्खियों में रही हैं।  वह एक गायक है।

अमृता फडणवीस: अमृता फडणवीस भले ही एक्ट्रेस न हों लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। वह महाराष्ट्र के दिग्गज अभिनेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं। देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। अमृता फडणवीस भले ही फिल्मों में नजर नहीं आई हों, लेकिन फिल्मों में वह अपने गानों से सुर्खियों में रही हैं। वह एक गायक है।

Leave a Comment