बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन

2 10 19 04 MG GLOSTER 1 H@@IGHT 498 W@@IDTH 747

Best 7 Seater SUV MPV In India: बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन। आप इन दिनों अगर अपनी फैमिली के लिए 7 सीटर एसयूवी या एमपीवी खरीदना चाहते हैं तो हम आपको मारुति सुजुकी, टोयोटा, महिंद्रा, एमजी, किआ, टाटा और हुंडई जैसी कंपनियों की टॉप सेलिंग कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।


यह भी पढ़े:- बार बार नहीं मिलेंगा छप्परफाड़ कमाई का ऐसा सुनहरा मौका, इस 2 रूपये के सिक्के के बदले यहाँ मिल रहे लाखों रूपये

Price All 7 Seater SUV MPV: इंडियन मार्केट में 5 सीटर की तरह ही 7 सीटर कारों की भी अच्छी बिक्री होती है और एसयूवी के साथ ही एमपीवी सेगमेंट में कई मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स के साथ ही महिंद्रा एंड महिंद्रा और टोयोटा समेत अन्य कंपनियों ने कई बेहतरीन कारें पेश की हैं। पॉपुलर एसयूवी और एमपीवी में मारुति सुजुकी अर्टिगा, महिंद्रा एक्सयूवी700 और स्कॉर्पियो-एन, हुंडई अल्कजार, टाटा सफारी, किआ कार्निवल, एमजी ग्लॉस्टर, जीप मेरिडियन, टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस की खूब बिक्री होती है। आप भी देखें इनकी कीमतें।

बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन

2021 suzuki ertiga sport edition launch price 1 1200x675 1

मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga)

इंडियन मार्केट में किफायती 7 सीटर कारों में मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Ertiga) की सबसे ज्यादा बिक्री होती है। अर्टिगा एमपीवी की कीमत 8.35 लाख रुपये से शुरू होकर 12.79 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है।
अपने स्थानीय दुकानों से टीवी और साउंड सिस्टम देखें – 35% तक छूट प्राप्त करें |

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N)

महिंद्रा एंड महिंद्रा की टॉप सेलिंग एसयूवी स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) की एक्स शोरूम कीमत 12.74 लाख रुपये से शुरू होकर 24.05 लाख रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़े:- I Phone जैसे लुक में महंगे स्मार्टफोन को हिला के रख देंगा Nokia का नया स्मार्टफोन, सस्ती कीमत में मिलेंगे नए एडवांस फीचर्स

महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV7000)

महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV7000) एसयूवी की कीमत 13.45 लाख रुपये से लेकर 25.48 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन

pic 1 1

किआ कारेन्स (Kia Carens)

किआ मोटर्स की कम दाम में अच्छी एसयूवी किआ कारेन्स (Kia Carens) की कीमत 10.19 लाख रुपये से लेकर 18.45 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

यह भी पढ़े:- Thar वाले लुक में Mahindra Bolero ने जीता सभी का दिल, लल्लनटॉप फीचर्स और 22 के माइलेज से बनी नेताओं की पहली पसंद

हुंडई अल्कजार (Hyundai Alcazar)

हुंडई की पॉपुलर 6 सीटर एसयूवी अल्कजार (Hyundai Alcazar) की एक्स शोरूम कीमत 16.10 लाख रुपये से लेकर 20.65 लाख रुपये तक है।

बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन

pic

टाटा सफारी (Tata Safari)

टाटा मोटर्स की पावरफुल 7 सीटर एसयूवी सफारी (Tata Safari) की कीमत 15.65 लाख रुपये से शुरू होती है और 25.02 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है।

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस (Toyota Innova Hycross)

टोयोटा ने हाल ही में इनोवा हाइक्रॉस (Toyota Innova Hycross) एसयूवी लॉन्च की है, जिसकी कीमत 18.55 लाख रुपये से शुरू होकर 29.72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है।

<p>The post बड़े फैमिली बेस्ट ऑप्शन है ये लक्सरी SUV और MPV, कम कीमते में मिलते है रापचिक फीचर्स और फूल सेफ्टी ऑप्शन first appeared on Gramin Media.</p>