Thar जैसे लुक में Mahindra Bolero के नए मॉडल ने जीता नेताओं का दिल, रापचिक फीचर्स देख Maruti Jimny की उड़ी नींद

WhatsApp Image 2022 12 28 at 11.06.53 AM

Mahindra Bolero New Model: Thar जैसे लुक में Mahindra Bolero के नए मॉडल ने जीता नेताओं का दिल, रापचिक फीचर्स देख Maruti Jimny की उड़ी नींद। भारत की पॉपुलर कार निर्माता कंपनी Mahindra के लिए Bolero एक सक्सेसफुल प्रोडक्ट रहा है. खास बात है कि यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है और सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) को गांव से लेकर शहरों तक पसंद किया जाता है. लोग इसे रफ एंड टफ लुक, सेवन सीटर ऑप्शन और विश्वसनीयता के लिए खरीदते हैं. हालांकि लंबे समय से इस कार को नया अवतार में लाए जाने का इंतजार किया जा रहा है. हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल इस बारे में कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया. यहां हम जानने की कोशिश करेंगे कि जब बोलेरो नए अवतार में आएगी तो इसमें क्या बदलाव देखने को मिल सकते हैं.


यह भी पढ़े:- Oppo के नए स्मार्टफोन ने मचाया भौकाल, स्टोरेज, बैटरी और कैमरा क्वॉलिटी में नंबर 1, सस्ती कीमत में देता है Samsung को भी मात

महिंद्रा बोलेरो का नया मॉडल जल्द देंगा दस्तक (Mahindra Bolero New Model)

maxresdefault 2023 03 31T112444.775 1024x576 1

रिपोर्ट्स की मानें तो Mahindra Bolero में वहीं प्लेटफार्म दिया जाएगा जो स्कॉर्पियो-एन में दिया गया है. यह प्लेटफार्म मजबूत स्टील से तो बना ही है, साथ ही वजन में भी हल्का रहता है. नई बोलेरो के एक्सटीरियर में भी कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. नई बोलेरो में नए सिग्नेचर ट्विन-पीक लोगो के साथ क्रोम एक्सेंटेड 7-स्लॉट ग्रिल, आयताकार LED हेडलाइट्स, नया बम्पर और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लैंप वाला फ्रंट फेशिया हो सकता है. कार निर्माता इसके फिट और फिनिश लेवल और क्वालिटी को अपग्रेड कर सकती है.

यह भी पढ़े:- अब आपका कंफ्यूजन हो जायेंगा दूर मार्केट में आया दमदार Hybrid Scooter, मात्र इतनी कीमत में मिलेंगा धासु माइलेज और फीचर्स

महिंद्रा बोलेरो में मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स (Mahindra Bolero Featurs)

maxresdefault 8

इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ऑटोमैटिक एसी यूनिट जैसे कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑडियो सिस्टम, पावर विंडो, 12V एक्सेसरी सॉकेट, रिमोट लॉकिंग, इंजन आइडल स्टॉप/स्टार्ट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस ( एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) और फ्रंट सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसी सुविधाओं को वर्तमान मॉडल की तरह दिया जा सकता है.

महिंद्रा बोलेरो में दमदार इंजन और पावर (Mahindra Bolero Strong Engine Power)

maxresdefault 6

नईMahindra Boleroके डायमेंशन में मामूली परिवर्तन हो सकते हैं. इसे थोड़ा बड़ा और अधिक स्पेशियस बनाया सकता है. 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन इसकी यूएसपी में से एक है जिसे आगे बढ़ाया जा सकता है. इंजन की बात करें तो इसमें 2.2L mHawk डीजल और 2.0L टर्बो पेट्रोल इंजन की सुविधा होने की संभावना है. यही इंजन फिलहाल दिया जाता है.. मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स दिए जाएंगे.

महिंद्रा बोलेरो की कीमत (Mahindra Bolero Price)

maxresdefault 7

इन अपडेट के साथ, न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की कीमत में निश्चित रूप से बढ़ोतरी होगी. वर्तमान में, SUV मॉडल लाइनअप तीन ट्रिम्स – B4, B6 और B6 (O) में उपलब्ध है – जिनकी कीमत क्रमशः 9.78 लाख रुपये, 10 लाख रुपये और 10.79 लाख रुपये है.

<p>The post Thar जैसे लुक में Mahindra Bolero के नए मॉडल ने जीता नेताओं का दिल, रापचिक फीचर्स देख Maruti Jimny की उड़ी नींद first appeared on Gramin Media.</p>