वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी इस साल भारत करेगा। क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है. इंडियन प्रीमियर लीग के बीच टीम इंडिया का एक खतरनाक खिलाड़ी चोटिल हो गया है। पिछले साल दो बड़ी चोटों से जूझने के बाद यह खिलाड़ी एक्शन में लौटा, लेकिन एक बार फिर इस खिलाड़ी पर दबाव बना हुआ है।

टीम इंडिया को बड़ा झटका

इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक बार फिर चोटिल हो गए हैं। दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की शिकायत बताई जा रही है। वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान दीपक चाहर पहले ही ओवर में चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा।

लगातार चोट के कारण मैदान से बाहर

आपको बता दें कि पिछले साल 30 साल के इस तेज गेंदबाज को स्ट्रेस फ्रैक्चर हुआ था और फिर टखने में थर्ड ग्रेड इंजरी हुई थी। पिछले साल दिसंबर के बाद से चाहर का यह तीसरा मैच था। लेकिन इस मैच में भी चाहर की हैमस्ट्रिंग की वजह से वह सिर्फ एक ही ओवर फेंक सके. पहले ओवर की 5वीं गेंद फेंकने के बाद, उन्होंने अपने बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें छोड़ना पड़ा। लेकिन फिजियो द्वारा बैंडेज किए जाने के बाद उन्होंने आखिरी गेंद फेंकी और मैदान से बाहर चले गए। ऐसे में उनका आगामी मैचों में खेलना मुश्किल है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ खर्च किए

दीपक चाहर को 2022 की आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में खरीदा था। लेकिन फरवरी 2022 में उन्हें पीठ में चोट लग गई, जिसके कारण वह 6 महीने के लिए क्रिकेट से दूर थे और आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं थे। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किया था। लेकिन उन्होंने एक बार फिर चोट के कारण टीम की टेंशन बढ़ा दी है।