सचिन पायलट ने फिर अशोक गहलोत पर किया वार,बोले-भ्रष्टाचार के खिलाफ करेंगे 1 दिन का अनशन

images 2023 04 09T191554.280

सचिन पायलट :राजस्थान में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच खींचातानी खत्म होती नहीं दिख रही है. अब सचिन पायलट ने एक बार फिर से अशोक गहलोत पर निशाना साधा है साथ ही साथ उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ 1 दिन का अनशन पर बैठने का ऐलान किया है.

उन्होंने अशोक गहलोत सरकार से वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली पिछली बीजेपी सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. सचिन पायलट ने कहा कि लोगों को आश्वस्त करना आवश्यक था कि कांग्रेस सरकार 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले किए गए अपने बयानों और वादों पर काम कर रही है.

Also Read:MP News:इंदौर मंदिर विध्वंस आंदोलन के आगे झुके सीएम शिवराज, कहा- फिर वहीं बनेगा मंदिर

आपको बता दें कि अशोक गहलोत ने कहा कि सरकार आबकारी माफिया अवैध खनन जमीन पर कब्जा और ललित मोदी शपथ पत्र मामले में कार्रवाई करने में विफल हो गई है और पायलट ने वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार और कुशासन का आरोप लगाते हुए गहलोत के पुराने वीडियो चलाएं और पूछा कि उन्होंने जांच अभी तक शुरु क्यों नहीं की.

इसके साथ ही साथ उन्होंने कांग्रेस सरकार के पास पूर्व की बीजेपी सरकार के खिलाफ सबूत थे उन्होंने उस पर कार्रवाई नहीं की. सचिन पायलट ने कहा कि जब तक हम वादे पूरे नहीं करते हैं हम चुनाव में नहीं जा सकते हैं और जीत नहीं सकते हैं.

उन्होंने कहा कि सभी बातों को पूरा करना जल्द से जल्द जरूरी है वरना जनता का विश्वास हमारे ऊपर से हमेशा के लिए उठ जाएगा. इसलिए जरूरी है कि हम सभी वादों को पूरा करके दिखाएं.