Nokia ने लाया 16GB रैम 200MP कैमरा और 7950 mAh बैटरी वाला पॉवर फुल स्मार्टफ़ोन, अब होगी iPhone की बत्ती गुल

Nokia XR20 Pro

Nokia Magic Max 2023 Smartphone: नोकिया स्मार्टफोन बाजार में धूम मचा रहा है और इसके जबरदस्त स्मार्टफोन बाजार में मौजूद हैं। वहीं मौजूदा समय नोकिया अपने स्मार्टफोन के जरिए बड़ी-बड़ी कंपनियों से टक्कर ले रही है। अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए, क्योंकि नोकिया एक शानदार स्मार्टफोन लाने जा रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम नोकिया मैजिक मैक्स (Nokia Magic Max 2023) की बात कर रहे हैं। इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी काफी अच्छी है। इसका बैटरी बैकअप शानदार मिल रहा है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी वाला कैमरा मिलता है। देखा जाए तो इसमें 16GB रैम, 200MP कैमरा और 7950 mAh बैटरी के साथ आता है। आइए नोकिया मैजिक मैक्स (Nokia Magic Max) स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानते हैं।


यह भी पढ़े : Desi Jugaad Viral Video पुरानी चीजों से हैंडपंप को बनाया ऑटोमैटिक, इसको बोलते है असली देशी भरयीय जुगाड़, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

Nokia Magic Max 2023 Smartphone में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन Features and Specifications

कंपनी ने इसमें 1440 X 3200 पिक्सल रेजुलेशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Nokia के इस जबरदस्त स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह 8GB/12GB/12GB रैम और 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia Magic Max 2023 Smartphone में कैमरा camera

नोकिया मैजिक मैक्स (Nokia Magic Max) में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 200MP प्राइमरी कैमरा लेंस दिया गया हैं और साथ में  64MP + 48MP के दो अन्य कैमरे मिलते हैं। वहीं सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया है।

Nokia Magic Max 2023 Smartphone बैटरी पावर battery power

Nokia Magic Max 2023 में पावर बैकअप के लिए 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7950mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है और साथ में यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसका बैटरी बैकअप बहुत अच्छा है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत चीजें दी गई हैं।

यह भी पढ़े : IPL 2023 में हार्दिक पांड्या बिच ग्राउंड पर पत्नी से खुल कर रोमांस करते दिखे, देख लोग बोले- मैच हो रहा है या फिल्म…

Nokia Magic Max 2023 Smartphone की कीमत Price

Nokia Magic Max स्मार्टफोन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आपको भारतीय बाजार में 44900 रुपये की अनुमानित कीमत में उपलब्ध हो सकता है। हालांकि वास्तविक कीमत के बारे में पता इसके लॉन्च होने के बाद चलेगा। यह स्मार्टफोन इस महीने के अंत में लॉन्च हो सकता है।