Johny Lever की बेटी है बेहद स्टाइलिश और हॉट, खूबसूरती के मामले Alia Bhatt को देती है मात, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

Johnny Levers wife Sujata

Johny Lever की बेटी है बेहद स्टाइलिश और हॉट, खूबसूरती के मामले Alia Bhatt को देती है मात, जॉनी लीवर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जिनका इस फिल्म इंडस्ट्री में खूब मान सम्मान किया जाता है। इस अभिनेता ने अपने करियर में सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और इस अभिनेता की खासियत यह रही है कि उन्होंने कभी भी लोगों को हंसाने के लिए अपशब्दों का प्रयोग नहीं किया है।


हाल फिलहाल में जॉनी लीवर अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि जिसने भी जॉनी लीवर की बेटी को देखा है तो वह उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है और उनकी जमकर तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं जॉनी लीवर की बेटी की खूबसूरती में ऐसी क्या बात है जिसको देखकर लोग उनकी तुलना आलिया भट्ट से करते नजर आए हैं और यह कहते नजर आए कि जॉनी की बेटी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है।

Johny Lever इन दिनों अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से चर्चा में

jonny 5f0551dd2b8f6

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सदाबहार अभिनेताओं में शुमार जॉनी लीवर की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ में नजर आ रहे हैं। पहली बार में जिसने भी जॉनी लीवर को अपनी बेटी के साथ में देखा है तब वह यह सोचता नजर आ रहा है कि जरूर यह अभिनेत्री बॉलीवुड की कोई हीरोइन होगी लेकिन जैसे ही लोगों को यह पता चला है कि उनके साथ में नजर आ रही यह प्यारी सी लड़की उनकी अपनी बेटी है तब लोगों को अपनी आंखों के ऊपर यकीन नहीं हो रहा है। आइए आपको बताते हैं जॉनी लीवर की खूबसूरत बेटी को देखने के बाद लोगों की क्या प्रतिक्रिया रही जिस को उन्होंने अपने शब्दों में बयां किया है।

article l 20221029117560964569000

यह भी पढ़े:- जन्नत की परियो जैसी सुन्दर है डॉ. गुलाटी की पत्नी, आपको मदहोश कर देगी कातिल अदाये, देखे वायरल वीडियो

जॉनी लीवर की बेटी खूबसूरती में देती Alia Bhatt को टक्कर

आलिया भट्ट इस समय की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है लेकिन हाल ही में जॉनी लीवर की लाडली जेमी लीवर को जब लोगों ने देखा है तब वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि जॉनी लीवर की बेटी के सामने तो आलिया भट्ट भी कुछ भी नहीं है और वाकई लोगों की यह बात बिल्कुल सच है।

johnny lever gives an advice to her daughter jamie lever to prepare her for the comedy career 001

यह भी पढ़े:- फिल्म प्रमोशनल इवेंट के दौरान शर्मिंदा हुई आलिया भट्ट, अरुण धवन के गोद में उठाते ही हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

जानिए जेमी लीवर का फिल्म इंडस्ट्री में क्या है माहौल

जेमी लीवर खूबसूरती में वाकई में आलिया भट्ट को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है और भले ही फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक उन्हें ज्यादा अदाकारी दिखाने का मौका नहीं मिला लेकिन लोगों ने उनकी सादगी में भी जो खूबसूरत तस्वीर देखी है उसकी वजह से यह कहते नजर आ रहे हैं कि आने वाले समय में जॉनी लीवर की बेटी अपनी खूबसूरती से जरूर ऐसा नाम बनाएगी जिसके सामने बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां पीछे रह जाएगी।

<p>The post Johny Lever की बेटी है बेहद स्टाइलिश और हॉट, खूबसूरती के मामले Alia Bhatt को देती है मात, देखिये खूबसूरत तस्वीरें first appeared on Gramin Media.</p>