युवा दिलो की रानी Hero Splendor के Xtec मॉडल ने मार्केट में मचाया तांडव, तूफानी फीचर्स के साथ दमदार माइलेज और रापचिक लुक

WhatsApp Image 2023 02 21 at 10.25.16 AM 1 1024x576 1

Hero Splendor Xtec 2023 : युवा दिलो की रानी Hero Splendor के Xtec मॉडल ने मार्केट में मचाया तांडव, तूफानी फीचर्स के साथ दमदार माइलेज और रापचिक लुक। हीरो कंपनी देश की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी सबसे शानदार हीरो स्प्लेंडर को नए अवतार में लांच किया हैं। हीरो ने इसका नाम Hero Splendor XTEC रखा है। हीरो splendor xtec में अपडेटेड फीचर्स के साथ शानदार माइलेज दिया गया है।


हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक का शानदार लुक

WhatsApp Image 2023 02 28 at 10.34.21 AM 1024x576 1

लुक की बात की जाये तो Hero Splendor Xtec का लुक और बेहतरीन लुक देखने को मिलते है। Hero Splendor Xtec बाइक में कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाएं देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़िए Tata को चकनाचूर करने आ रही Maruti Ertiga किलर लुक में, अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन, ज्यादा माइलेज के साथ Innova वाली फिलिंग

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के कलर

कलर की बात की जाये तो Hero Splendor XTEC बाइक में स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट के ऑप्शन देखने को मिल सकते है। इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर में साइड कट डिजाइन दिया है जो हीरो स्प्लेंडर स्टेक को आकर्षक और बेहतरीन लुक देता है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के फीचर्स की जानकारी

maxresdefault 52 1024x576 1

फीचर्स की बात की जाये तो Hero Splendor Xtec में Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी, संदेश अलर्ट, रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर और कम ईंधन संकेतक के साथ दो ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

ये भी पढ़िए भौकाल मचाने आ रही Maruti की नई Fronx SUV, ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ दमदार माइलेज, पॉवरफुल इंजन से NO.1 का ताज रखेंगी बरकरार

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक के इंजन की डिटेल्स

हीरो Splendor Plus Xtec बाइक में 97.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है यह इंजन 8,000आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 8.05 न्यूटन मीट का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। हीरो splendor xtec बाइक के इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट दिया गया है।