IPL के दौरान हार्दिक पंड्या ने मिलर के साथ कि ऐसी हरकत,देखकर Fans का पंड्या पर फूटा गुस्सा,लोगों ने कह दी यह बड़ी बात

IMG 20230406 WA0009

आईपीएल 2020 के साथ हैं बेंच में गुजरात टाइटंस नई दिल्ली को 6 विकेट से हरा दिया और लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली. गुजरात पॉइंट टेबल पर एक नंबर पर पहुंच गया है. मैच के दौरान श्री सुदर्शन ने अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई.

आपको बता दें कि इस मैच में अच्छा खेलने की वजह से सुदर्शन को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया. सुदर्शन और डेविड मिलर की पारी के दम पर गुजरात की टीम ने दिल्ली को उसके घर में ही हरा दिया.

सुदर्शन ने 48 गेंद पर 62 रन वही मिलर ने 16 गेंद पर 31 रन बनाया और टीम को जीता दिया. एक तरफ टीम पॉइंट नंबर वन पर पहुंच गई है वहीं दूसरी तरफ से हार्दिक पंड्या ने कुछ ऐसी हरकत की है जिसके बाद फैंस का उन पर गुस्सा होता है.

IMG 20230406 WA0008

IPL के दौरान हार्दिक पंड्या ने मिलर के साथ कि ऐसी हरकत,देखकर Fans का पंड्या पर फूटा गुस्सा,लोगों ने कह दी यह बड़ी बात

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक पंड्या सबसे बेस्ट बल्लेबाज डेविड मिलर पर डगआउट में बैठकर कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं. हार्दिक पंड्या जी इस अंदाज से मिलर को समझा रहे हैं उसको देखकर फैंस को काफी बुरा लगा है.

Also Read:MP News:नाबालिग से दोस्ती का उठाया फायदा की बेचने की कोशिश, विरोध करने पर मार डाला

हार्दिक पंड्या के इस अंदाज को देखकर फैंस ने कहा है कि वह खुद को क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा समझ रहे हैं वहीं दूसरे यूजर ने कहा है अभी तो आपके शुरुआत है इस तरह से एट्टीट्यूड रखोगे तो आगे नहीं बढ़ पाओगे.

वही हार्दिक पंड्या के फैंस ने कहा है कि वह एटीट्यूड क्यों ना दिखाएं पहली बार उन्होंने कप्तानी संभाली और टीम को जीत दिला दी. आपको बता दें कि यह तेजी से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.