तलवार की धार जैसी लुक् वाली Bajaj की नयी स्कूटर Chetak को भी देगा मात भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स

Untitled 53

Bajaj Electric Scooter : तलवार की धार जैसी लुक् वाली Bajaj की नयी स्कूटर Chetak को भी देगा मात भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स। बजाज के स्कूटर की भारतीय बाजार में अपनी अलग ही पहचान है। जिसके चलते हाल ही में बजाज ने अपने नए स्कूटर बजाज चेतक प्रीमियम (Bajaj Chetak Premium) को लॉन्च कर यह फिर जता दिया है कि वह इस सेग्मेंट का ‘दादा’ है। वही अब इसी कड़ी में Bajaj ने टू व्हीलर राइडर्स को नया शॉक दिया है। बता दे कंपनी अब अपना नया Electric Scooter लाने पर काम कर रही है। बजाज का नया स्कूटर चेतक से भी एक कदम ओर आगे होगा। वही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक bajaj का यह Electric Scooter एक बार चार्ज होने पर 100km तक की रेंज देगा।


Bajaj New Electric Scooter Specs

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,ग्राहकों के लिए इस नए स्कूटर को Chetak से अधिक किफायती कीमत और ड्राइविंग रेंज पर जोर ज्यादा दिया जा रहा है। Rushlane के वेबसाइट के मुताबिक कंपनी ने इसे ‘Blade’ नाम से पेटेंट कर टू व्हीलर सेग्मेंट में अप्लाई कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत,डिलीवरी और लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बताया जा रहा है कि बजाज का नया Electric Scooter शुरूआती कीमत 1.50 लाख रुपये एक्स शोरुम पर बाजार में उपलब्ध होगा और इसके साथ ही इस नए Electric Scooter में अलॉय व्हील समेत कई कलर आप्शन मिलेंगे।

यह भी पढ़े :- आ गया बड़ा मौका! सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift चेक करें कहां क्या है डील

New Bajaj Electric Scooter Range & Top Speed

तलवार की धार जैसी लुक् वाली Bajaj की नयी स्कूटर Chetak को भी देगा मात भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स। ड्राइविंग रेंज में यह Electric Scooter चेतक से भी एक कदम ओर आगे होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फूल चार्ज होने पर 100km तक की रेंज देगा। इसमें मिलने वाली बैटरी की बात करे तो इसमें 50.4 V/60.4 Ah से अधिक क्षमता की बैटरी पैक मिलने का अनुमान है। इसकी लगभग 75 km प्रतिघंटा की टॉप स्पीड हो सकती है।

यह भी पढ़े :- अमीर हो या गरीब अब हर कोई करेगा कार में सफर, सस्ती कीमत में आ रही है Maruti Alto तगड़े फीचर्स के साथ लुक…

Bajaj Electric Scooter Features

तलवार की धार जैसी लुक् वाली Bajaj की नयी स्कूटर Chetak को भी देगा मात भर-भरकर मिलेंगे फीचर्स। बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स की बात करे तो, इसमें रिमोट स्टार्ट,मोबाइल कनेक्ट आदि सभी आधुनिक सुविधाएं मिलेगी। इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर लैपटॉप,हेल्मेट रखने की जगह अधिक होगी। बता दे, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक मिलेगा जो चालक का सफर सुरक्षित बनाने में मदद करेगी।