Yezdi की धमाकेदार Adventure बाइक,दमदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ ऑटोसेक्टर में लगाएगी आग

maxresdefault 2023 03 18T132415.293

Yezdi की ये धमाकेदार Adventure बाइक, जावा मोटरसाइकिल की पैरेंट कंपनी और महिंद्रा एंड महिंद्रा की स्वामित्व वाली क्लासिक लीजेंड्स ने हाल ही में येज्दी बाइक को फिर से लॉन्च किया है. येज्दी तीन नई मोटरसाइकिलों के साथ वापस आई. इसमें रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर मॉडल शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे है Yezdi की नई Roadster बाइक के बारे में जो है ऑफ रोअडिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन साथ में इसमें आप को मिल रहे है 3 राइडिंग मोड जिससे की आप किसी भी वेदर कंडीशन में आसानी से चला सकते। जानिए इसके इंजन, फीचर्स, कलर ओर कीमत……..


Yezdi की धमाकेदार Adventure बाइक,दमदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ ऑटोसेक्टर में लगाएगी आग

Read Also: 27KMPL के दमदार माइलेज के साथ पेश,Maruti EECO देखिये दमदार इंजन और बहेतरीन सेफ्टी फीचर्स

Yezdi Roadster का तगड़ा इंजन

बात करे Yezdi के तगड़े इंजन की बात करे तो येज्दी रोडस्टर एक 334 cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ आती है. यह इंजन Jawa Perak से लिया गया है.Yezdi के तगड़े इंजन की बात करे तो यह 7,300 आरपीएम पर 29.7 पीएस और 6,500 आरपीएम पर 29 एनएम की पावर जनरेत करती है. कंपनी का कहना है कि वे रोडस्टर की विशेषताओं के अनुरूप वापस आ गए हैं. यह 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Yezdi की धमाकेदार Adventure बाइक,दमदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ ऑटोसेक्टर में लगाएगी आग

Yezdi Roadster के शानदार फीचर्स व कलर ऑप्शन

Yezdi Roadster के शानदार फीचर्स के बात करें तो इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जिसमें सभी जरूरी जानकारियों को देखा जा सकता है. डार्क वेरिएंट में ब्लैक्ड-आउट थीम, शॉर्ट फ्लाईस्क्रीन और बार-एंड मिरर मिलते हैं. Yezdi ने अब रोडस्टर के दो नए रंग पेश किए हैं. Yezdi Roadster के शानदार फीचर्स व कलर ऑप्शन नए रंगों का नाम ग्लेशियर व्हाइट और इनफर्नो रेड है. रोडस्टर स्मोक ग्रे, सिन सिल्वर, हंटर ग्रीन, गैलेंट ग्रे और स्टील ब्लू रंग में भी उपलब्ध है

Yezdi Roadster की Price

इस सुपर बाइक की कीमत की बात की जाये तो रोडस्टर की कीमत 2.01 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है और 2.09 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है. मोटरसाइकिल में कोई अन्य कॉस्मेटिक परिवर्तन, फीचर अपडेट या मैकेनिकल परिवर्तन नहीं किया गया है.