वायरल वीडियो: दुल्हन को गोद में उठाने के दौरान दूल्हे का पैर फिसला तो उसने हिम्मत की…; सारे मेहमान हंसने लगे

566282-viral-video-of-a-groom-fa

वायरल वीडियो: शादियों का सीजन है ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन को मेहमानों के सामने उठाता है और अच्छे से किस करता नजर आ रहा है. दूल्हे के नीचे गिरने के बाद वहां मौजूद मेहमान भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

वीडियो में क्या है?

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी शादी के पल को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए दुल्हन को गोद में लिए सीढ़ियों से नीचे उतरता नजर आ रहा है. लेकिन सीढ़ियां उतरते समय दूल्हे का पैर फिसल जाता है और वह दुल्हन को लेकर दौड़ पड़ता है। इसके बाद वहां मौजूद मेहमान हंसने लगते हैं। लेकिन दूल्हा देखता है कि दुल्हन के साथ कुछ गलत तो नहीं है। 

लेकिन जैसे ही उसे पता चलता है कि वह इस बार फेल हो गया है, नवरेदेव ने उसके माथे पर किस कर लिया। उसकी यही कोशिश होनी चाहिए कि मेहमान का ध्यान इस ओर न जाए कि वह गिर गया है। 

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों ने इस वीडियो को पसंद भी किया है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

एक यूजर ने कहा, ‘हर कोई सोचता है कि दूल्हे ने दुल्हन को गिरने से बचा लिया, लेकिन मुझे लगता है कि महल चूमकर उसने हमें गिरने से बचा लिया।’ एक यूजर ने पत्नी को गिरने नहीं देने के लिए उनकी तारीफ की। 

Source

Leave a Comment